Search
Close this search box.

मदद के बहाने युवती का ATM कार्ड बदलकर निकाले रुपए, शोर मचाने पर भागे रहे ठगों को लोगों ने पकड़ा

भरतपुर के कुन्हेर थाना इलाके में एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश कर रही एक युवती का एटीएम कार्ड बदमाशों ने बदल कर पैसे निकाल लिए. जब पैसे निकल जाने का मैसेज लड़की के मोबाइल फोन पर आया, तो लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सोची. तभी लड़की ने एटीएम के सामने खड़े बदमाश को देख लिया. लड़की के चिल्लाने पर अपराधी भाग गये, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

पीड़ित चंचल बरताई ने बताया कि वह नगला गांव की रहने वाली है। रविवार को वह कुंहेर कस्बे में लगे एक्सिस बैंक के एटीएम से पैसे निकालने गई थी। जैसे ही वह पैसे निकालती है, उसके पीछे खड़े बदमाश उसका पिन देख लेते हैं। जब लड़की ने पैसे निकाले तो उसका कार्ड मशीन में फंस गया। उसके पीछे वाले युवक ने उसका कार्ड निकाल दिया। लेकिन, इस बहाने उन्होंने उसका कार्ड बदल दिया।

वापस लौटते समय चंचल को मोबाइल फोन पर खाते से रुपये निकल जाने का मैसेज आया। वह तुरंत शिकायत दर्ज कराने कुन्हेर पुलिस थाने जाने लगी। जैसे ही वह चली, रास्ते में एटीएम के बाहर उसे वही बदमाश खड़े दिखाई दिए। चंचल ने उन्हें बुलाया तो वे भाग गये. उन्हें भागते देख चंचल ने शोर मचाना शुरू कर दिया और आसपास खड़े लोगों से अपराधियों को पकड़ने और पुलिस को सौंपने का आग्रह किया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत