Search
Close this search box.

ओवरटेक के प्रयास में स्विफ्ट कार सामने से आ रहे ट्रेलर में घुसी – दो लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

अस्पताल में भर्ती भाभी से मिलकर घर लौट रहे पति-पत्नी और देवर की स्विफ्ट कार सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गयी। हादसे में पति और उसके चचेरे भाई की तत्काल मौत हो गई और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा बाड़मेर में सदर थाना क्षेत्र के चौहटन रोड पर ब्राह्मण कॉम्प्लेक्स के सामने नेशनल हाईवे 68 पर हुआ. हादसे में गंभीर घायल विवाहिता को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर ले जाया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्विफ्ट कार बाड़मेर से सांचौर जा रही थी. तभी ओवरटेक के प्रयास में वह ब्राह्मण रिसोर्ट के पास सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गयी. इस बीच, पीछे से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी भी स्विफ्ट से टकरा गई। सौभाग्य से, एयरबैग खुलने के कारण स्कॉर्पियो कार में सवार दो लोगों को कोई चोट नहीं आई। वहीं स्विफ्ट कार में सवार दो लोगों की तुरंत मौत हो गई. वहीं, पीछे की सीट पर बैठी एक महिला घायल हो गई। अचानक स्विफ्ट कार के टकराने से जोरदार आवाज हुई। आस-पास के लोग एकत्र हो गए और वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

सदर थाना अधिकारी किशन सिंह चारण ने बताया कि बाड़मेर से सांचौर की ओर तेज गति से जा रही एक स्विफ्ट गाड़ी सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गई। अंत में, स्कॉर्पियो कार पीछे से आती है और स्विफ्ट कार से टकरा जाती है। हादसे के वक्त तीनों वाहन तेज रफ्तार में थे, जिससे स्विफ्ट कार पिचक गई और कार में सवार तीन लोग फंस गए। लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और एंबुलेंस से अस्पताल ले गए। हादसे के बाद सड़क पर काफी ट्रैफिक हो गया, जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर सड़क को साफ कराया और रास्ता खुलवाया.

पुलिस के अनुसार, 22 वर्षीय अशोक, उसकी 21 वर्षीय पत्नी संतोष और कुर्जा निवासी अशोक का चचेरा भाई 23 वर्षीय मनोज डिलीवरी के चलते अस्पताल में भर्ती अशोक के बड़े भाई रूपाराम की पत्नी से मिलकर वापस घर की तरफ लौट रहे थे। तभी ओवरटेक करने के प्रयास में हादसा हो गया. हादसे में अशोक और मनोज की तुरंत मौत हो गई, जबकि पीछे की सीट पर बैठी अशोक की पत्नी संतोष गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर ले जाया गया। पूरी घटना रेस्तरां के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ये भी पढ़े : तीन दरिंदों ने विवाहित महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर पैसे भी ठगे

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत