Search
Close this search box.

खेत से घर लौट रहे परिवार को टाइल्स से भरे टेंपो ने बाइक को मारी टक्कर, चार महीने की गभर्वती बेटी समेत 3 की मौत

राजस्थान के अलवर के भिवाड़ी में सोमवार शाम एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत के बाद पूरे गांव में शोक छा गया। मुसारी गांव निवासी ज्ञान सिंह कौर (48) पत्नी नीता कौर (45) और बेटी सुनीता (21) के साथ सोमवार दोपहर कपास चुनने के लिए खेत में बाइक से गए थे। रात 9 बजे ज्ञान सिंह, उनकी पत्नी और बेटी बाइक से खेत से लौटे रह थे। इसी बीच मुसरी गांव से महज 300 मीटर दूर झुंडपुरी मोड़ के पास पीछे से आ रही टाइल्स से लोडिंग टेंपो ने मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में 4 महीने की गर्भवती बेटी के साथ साइकिल सवार दंपत्ति की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से भाग गया।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिजन और स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंचे. घायलों को टपूकड़ा सरकारी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल ले जाए गए ज्ञान सिंह और नीता कौर की यात्रा के दौरान मौत हो गई। घायल सुनीता को गंभीर हालत में अलवर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अलवर में इलाज के दौरान गर्भवती सुनीता की भी मौत हो गई.

दिवंगत ज्ञान सिंह के पड़ोसी इरशाद खान ने बताया कि ज्ञान सिंह ने अपने 4 खेतों में कपास लगाई थी. अभी खेतों में कपास की कटाई हो रही है. ज्ञान सिंह की तीन बेटियां और दो बेटे हैं। एक साल पहले उन्होंने अपनी बेटी सुनीता की शादी की थी। सुनीता का पति मलकीत कर्मचारी के तौर पर काम करता है। सुनीता चार माह की गर्भवती है। 20 दिन पहले ही वह अपने मायके आई थी।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची. मंगलवार सुबह ज्ञान सिंह और नीता कौर का पोस्टमॉर्टम किया गया और शव उनके परिवारों को सौंप दिए गए। सुनीता का पोस्टमार्टम अलवर जिला अस्पताल में किया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तुरंत कार्रवाई की. फरार टेंपो ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : हिन्दू- मुस्लिम एकता की मिसाल – भरतपुर में मुस्लिम परिवार ने स्थापित की गणेश की प्रतिमा

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत