Search
Close this search box.

दूसरी शादी के लिए पति ने ही कराई पत्नी की हत्या; दोस्तों को दी हत्या की सुपारी

जयपुर की सांगानेर पुलिस ने एक महिला के अपहरण और हत्या के मामले में उसके पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) राजीव पचार ने कहा कि टोंक निवासी खुशीराम जाट (25), रामलाल भील (50) और सावरमल जाट (31) को गिरफ्तार किया गया है। टोंक निवासी उमा चौधरी ने शुक्रवार सुबह रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें सावरमल के पति ने अपने दोस्तों खुशीराम और रामलाल को अपहरण कर हत्या करने की सुपारी दी थी।

आरोपी सावरमल नौ फरवरी की शाम उमा को कैलादेवी जाने का झांसा देकर घर ले गया। रास्ते में उसने खुशीराम और रामलाल को गाड़ी में बिठा लिया। कुछ दूर चलने के बाद आरोपी सावरमल कार से बाहर निकला। आरोपी खुशीराम व रामलाल ने फरियादी उमा का अपहरण कर लिया और उसकी हत्या करने के लिए गंगापुर गांव ले गए। रास्ते में चेतक पुलिस को देख आरोपी कार छोड़कर फरार हो गया।

घटना की सूचना गंगापुर पुलिस ने जयपुर पुलिस को दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार की शाम सांगानेर पुलिस शिकायतकर्ता उमा और गंगापुर के दो आरोपियों को लेकर जयपुर पहुंची।

उधर, शनिवार सुबह आरोपी सावरमल को टोंक में गिरफ्तार कर लिया गया। जांच के बाद शनिवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी सावरमल दूसरी शादी करना चाहता था। इसी के चलते उसने अपनी पत्नी उमा को मारने की साजिश रची। आरोपी ने दोनों दोस्तो को एक लाख रुपए व अपहरण कर लेजाने के लिए कार उपलब्ध करवाई थी।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत