Search
Close this search box.

जयपुर में पीसीसी चीफ के घर पर ईडी की रेड के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जलाया PM मोदी का पुतला, सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये तानाशाही है

राजस्थान पेपर लीक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की एक टीम ने आज सुबह कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर छापेमारी की. इसके अलावा ईडी ने विदेशी मुद्रा विनिमय (फेमा) मामले में पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को भी तलब किया है। ईडी की टीम डोटासरा से पूछताछ करते हुए जयपुर के सिविल लाइंस स्थित उनके सरकारी मुख्यालय और सीकर स्थित उनके आवास पर पहुंची.

पीसीसी नेता डोटासरा के घर ईडी की छापेमारी के बाद कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने जयपुर के सिविल लाइंस स्थित डोटासरा में सरकारी भवन के बाहर ईडी की रेड के विरोध में प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका.

सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तानाशाही है. राजस्थान में कांग्रेस के नेताओं में ईडी-सीबीआई की कार्रवाई से भय का माहौल बनाकर बीजेपी जॉइन करवाना चाहते हैं। राजस्थान में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, इसलिए केंद्र सरकार ईडी पर हमला करके कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डरने की कोशिश कर रही है।

एनयूएसआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने कहा, ”केंद्र की निरंकुश सरकार अपनी गलत हरकतें दिखा रही है. राजस्थान के युवा, छात्र एवं सभी प्रबुद्ध नागरिक इस घृणित कृत्य की निंदा कर रहे हैं। 200 विधानसभा सीटों पर भाजपा की प्रत्याशियों को राजस्थान की जनता प्रचार नहीं करने देगी। राजस्थानी किसानों की आत्मा को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे किसान नेता के विरोध में राजस्थानी किसान सड़कों पर उतर रहे हैं। ये लोग अपने उम्मीदवारों को असफलता से नहीं बचा पा रहे हैं और हताशा में ऐसी हरकतें कर रहे हैं.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत