Search
Close this search box.

अजमेर में मासूम की सिर कुचली लाश मिलने से सनसनी – किडनैपिंग के बाद मर्डर की आशंका

10 साल के मासूम बच्चे का सिर कुचला शव मिलने से शहर में हड़कंप मच गया. सुबह जब ग्रामीण काम पर गये तो शव देखा. लड़के के हाथ उसकी पीठ के पीछे बंधे हुए थे और उसके सिर के पास एक बड़ा पत्थर भी पड़ा था। सुबह 8 बजे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मामला अजमेर जिले के नसीराबाद सदर थाने का है.

नसीराबाद सदर थाना प्रभारी रोशनलाल समेरिया ने बताया कि बुधवार सुबह 8 बजे उन्हें सूचना मिली कि मोतीपुरा कस्बे के बाहरी इलाके में नेशनल हाईवे के पास एक बंद फैक्ट्री के सामने जंगल में एक बच्चे का शव पड़ा है. एसपी देहात वैभव शर्मा, सीओ नसीराबाद विजय सांखला और उनकी टीम वहां पहुंची. इसी समय एसएफएल टीम को बुलाया गया. इसके बाद शव को सील कर नसीराबाद की सरकारी मोर्चरी में रखवाया गया.

अजमेर एसपी चूनाराम जाट ने बताया कि नसीराबाद से बच्चे के शव की सूचना मिली थी. जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो लड़के के दोनों हाथ बंधे हुए थे और पत्थर से पीटे गए लड़के के सिर पर चोट लगी थी. पहली नजर में यह हत्या का मामला लग रहा है. किसी भी मामले में बच्चे की पहचान नहीं हो पाई. पुलिस उसके चरित्र की बारीकी से जांच कर रही है। राहत कार्यों के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया है और राजमार्ग के पास के घरों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

नसीराबाद सदर के पुलिस अधीक्षक रोशनलाल समेरिया ने बताया, “बच्चे की उम्र करीब दस साल लग रही है। मृतक के कान को गंभीर क्षति हुई है। बच्चे के काले कपड़े पास में पड़े हुए थे। चूंकि बच्चे के कान के ऊपर गहरा घाव है और दोनों हाथ उसकी पीठ के पीछे बंधे हुए हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि अपहरण कर उसके सिर को कुचलकर हत्या की गई है।

सामरिया पुलिस प्रमुख ने कहा कि इसकी पूरी जांच की जा रही है। और मृतक की शिनाख्त होने के बाद ही जांच की सही दिशा तय हो पाएगी। पुलिस ने जिले और आसपास के क्षेत्रों के सभी पुलिस स्टेशनों में मृतक की तस्वीरें भेजकर संभावित गवाहों की पहचान करने के प्रयास तेज कर दिए हैं। बच्चे ने हल्के केसरिया रंग की टीशर्ट और हल्के नीले रंग की जींस पेंट पहन रखी है और उसके गले में भी गमछेनुमा एक कपड़ा डला हुआ था।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत