Search
Close this search box.

जयपुर में ट्रिपल मर्डर – मां और उसके 2 बच्चों की गोली मारकर हत्या, बदमाश मौके से फरार

राजस्थान की राजधानी जयपुर ट्रिपल मर्डर से दहल गई है. एक बदमाश ने माँ और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी। घटना मालवीय नगर थाना इलाके के झालाना की है. घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। घटना से शहर में अफरा-तफरी मच गयी. वहां भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. घटना के दौरान धारदार हथियारों का भी इस्तेमाल किया गया. पुलिस मृतक के पति से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा घटना की गहनता से जांच की जा रही है।

जयपुर के मालवीय नगर में हुए ट्रिपल मर्डर से लोग सदमे में हैं. कच्ची बस्ती में घटना को लेकर पुलिस अधिकारी भी वहां आये थे. हत्या किसने की और मकसद की जांच की जा रही है। घटना के बाद पुलिस ने इलाके में सर्चिंग शुरू कर दी है. पुलिस हत्यारे की तलाश कर रही है। पुलिस ने घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। आस-पड़ोस के निवासी इस घटना को चुनावी रंजिश के तौर पर मान रहे है।

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड का रहने वाला लक्ष्मण सिंह विष्ट पिछले कुछ सालों से मालवीय नगर थाने के झालाना में रहता है. वह अपनी पत्नी सुमन और बच्चों दिव्यांश और अभ्यांश के साथ रहते हैं। बुधवार की देर रात एक बदमाश ने घर में घुसकर सुमन, दिव्यांश और अभियांश की हत्या कर दी। इसकी जांच की जा रही है कि हत्या किसी धारदार हथियार या गोली से हुई है. पुलिस लक्ष्मण सिंह विष्ट से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी लेने के लिए जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों मासूम बच्चों की मौत हो चुकी थी. वहीं, महिला की सांस चल रही थी और वह गंभीर रूप से घायल थी। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने कहा कि उन्हें घटनास्थल पर कोई धारदार हथियार नहीं मिला, लेकिन अपराध में छुरी का इस्तेमाल किया गया था। वीडियो निगरानी फ़ुटेज की समीक्षा की गई है

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत