Search
Close this search box.

जयपुर के हॉस्पिटल में बदमाश ने लैब में रखा बैग किया चोरी – बैग में था लाख रुपए और कीमती सामान

जयपुर अस्पताल में चोरी का मामला सामने आया है। चोर ने लैब से बैग चुरा लिया। बैग में एक लाख रुपये और कीमती सामान रखे गए थे। हॉस्पिटल में लगे CCTV फुटेज में चोर की करतूत कैद हो गई। टेक्नीशियन ने प्रताप नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की। पुलिस फुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रही है।

पुलिस ने कहा कि कृष्णा नगर कॉलोनी के निवासी शंकर लाल अजमेरा (32) ने एक रिपोर्ट दर्ज की। वह रघुनाथपुरी-बी टोंक रोड में प्रताप नारायण मेमोरियल अस्पताल में एक प्रयोगशाला सहायक हैं। गुरुवार सुबह, वह अस्पताल पहुंचे और अपना बैग लैब में रख दिया। वह डॉक्टर के पास गया था ताकि वह सुबह लगभग 11:15 बजे उसे खबर बता सके। जैसे ही बदमाश को मौका मिलता है, बदमाश प्रयोगशाला में प्रवेश करता है और बैग को चोरी करने के लिए भाग जाता है। वापस लौटने पर बैग गायब मिला। तलाशने पर भी बैग नहीं मिलने पर चोरी का पता चला।

अस्पताल में स्थापित सीसीटीवी फुटेज को चैक करने पर चोर की करतूत कैद मिली। सुबह 11:15 बजे, एक आदमी अस्पताल की सहायता के बगल में खड़ा दिखाई दिया। कुछ देर खड़ा रहने के दौरान उसने शॉल ओढ़ ली। उसके बाद, वह प्रयोगशाला में गया और जाँच की। जब कोई भी प्रयोगशाला में नहीं था, तो उसने बैग को शॉल के अंदर छिपाया और उसे चुरा लिया। अस्पताल से बैगों की चोरी के बारे में जानकारी के बाद, प्रताप नगर पुलिस स्टेशन में एक रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बैग में 1 लाख रुपये, कीमती सामान और दस्तावेज रखे गए थे। पुलिस छवियों के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत