Search
Close this search box.

बीच सड़क पर लाठियों से पीट-पीटकर बाइक सवार को किया घायल – शादी के बाद दूसरी महिला के साथ लिव इन में था

फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने बाइक के आगे कार लगाकर रास्ता ब्लॉक कर दिया। फिर बीच सड़क पर लाठियों से बाइक सवार को घायल कर दिया। जब हमलावर चले गए तो वहां मौजूद लोगों ने लहूलुहान लड़के को अस्पताल पहुंचाया. विवाद इस बात से जुड़ा है कि पीड़ित शादी के बाद दूसरी महिला के साथ रिलेशनशिप में रह रहा था. घटना सोमवार दोपहर करीब बारह बजे अनूपगढ़ क्षेत्र में तहसील भवन के पास हुई।

अनूपगढ़ थाने के एएसआई ग्यारसी लाल मीणा ने बताया कि वार्ड नंबर 8 निवासी जसविंदर सिंह का बेटा गुरतेज सिंह (30) करीब 9 महीने से अनूपगढ़ में दूसरी महिला के साथ रहता था. इसे लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता है। लड़के के ससुराल वाले और परिवार वाले उसे लगातार समझाते रहे हैं. सोमवार को मामले को लेकर गुरतेज सिंह के घर पर उसके ससुराल वालों की मौजूदगी में पंचायत हुई। इसके लिए गुरतेज को बुलाया गया था. बातचीत के दौरान वह बाइक लेकर तहसील कार्यालय पहुंच गया।

इसके बाद उसके जीजा गुरतेज बलवंत और सुखवीर सिंह सुरेंद्र ने 4-5 अन्य साथियों के साथ दो गाड़ियों में उसका पीछा किया। उन्होंने कार को तहसील भवन के पास बाइक स्टैंड के सामने खड़ा कर दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद गुरतेज पर डंडे से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान गुरतेज सिंह के सिर, हाथ और पैरों पर गंभीर चोटें आईं। आसपास मौजूद लोगों ने उसे गंभीर हालत में अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे बीकानेर भेज दिया गया।

एएसआइ ने कहा : अस्पताल में घायल का बयान दर्ज किया गया. इसके आधार पर आरोपियों की जांच की जा रही है। सरकारी अस्पताल के डॉ. राहुल जैन ने बताया कि घायल युवक के सिर में गंभीर चोटें थीं। अनूपगढ़ सरकारी अस्पताल में स्थानीय जांच की व्यवस्था नहीं होने के कारण घायल को बीकानेर भेजा जा रहा है।

एएसआई ने कहा कि गुरतेज सिंह, जो एक ऑटो चालक के रूप में काम करता है, ने जून 2015 में गांव 12 ए के दिलबाग सिंह की बेटी सिमरजीत कौर से शादी की। दोनों का एक साढ़े चार साल का बेटा है। करीब नौ माह पहले युवक उसके घर में दूसरी महिला के साथ रहने लगा था। उनके घर नहीं लौटने को लेकर विवाद जारी है. 15 दिन पहले ही उसने बच्चे को जन्म दिया है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत