Search
Close this search box.

गोगामेड़ी के समर्थकों ने जयपुर से बांद्रा जा रही ट्रेन को 20 मिनट तक रोका, समझाईश के बाद किया रवाना

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में बुधवार को भीलवाड़ा शहर बंद रहा. इस बीच, गोगामेड़ी समर्थकों की जयपुर से बांद्रा जाने वाली ट्रेन सुबह भीलवाड़ा पहुंची. जब ट्रेन चित्तौड़गढ़ की ओर बढ़ी तो उनके समर्थकों ने उन्हें ट्रेन के गेट पर रोक लिया. करीब 20 मिनट तक ट्रेन रोककर बातचीत करने के बाद ट्रेन को चित्तौड़गढ़ के लिए रवाना किया गया.

इससे यात्रियों को परेशानी होती है. ट्रेन को रवाना करने के लिए रेलवे पुलिस, जीआरपी पुलिस और कोतवाली नगर पुलिस की अप्रत्याशित टीम वहां आई। उनके समझाने के बाद प्रदर्शनकारियों को नीचे उतारा. ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया. इससे पहले बंद के समर्थन में लोग सड़क पर उतर आए और बाजार बंद कराते थे। शाहपुरा सहित कई इलाकों में भी बंद का असर रहा. इधर चित्तौड़गढ़ शहर भी बंद है.

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में बुधवार को भीलवाड़ा शहर बंद रहा. बंद के समर्थन में गोगामेड़ी समर्थक सड़कों पर उतरे और बाजार बंद कराया. शाहपुरा सहित कई इलाकों में भी बंद का असर रहा. इधर चित्तौड़गढ़ शहर भी बंद है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत