Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस के विधायक हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी, ऑडियो हुआ वायरल

कांग्रेस नेता और बायतु (बाड़मेर) से विधायक हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरा ये ऑडियो जिले के अलग-अलग ग्रुप पर शेयर किया गया था। इस पर युवक ने कहा, ”मुझे बंदूक दो… मैं गोली मार दूंगा.”

बताया जा रहा है कि घटना गुरुवार दोपहर एक बजे की है, जब ​ऑडियो हरीश चौधरी तक पहुंचा। मामला सामने आने के बाद विधायक ने बालोतरा एसपी हरिशंकर को फोन कर घटना के बारे में बताया और ऑडियो शेयर किया.

दरअसल, विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आए थे। बायतु के हरीश चौधरी ने आरएलपी के उम्मेदराम बेनीवाल को 910 वोटों से हरा दिया था। बीजेपी से बालाराम मूंढ चुनावी मैदान में थे। ऐसे में कहा जाता है कि ऑडियो 3 दिसंबर के बाद का ही है। गुरुवार शाम को अचानक यह ऑडियो बाड़मेर के विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुपों पर शेयर होने लगा। इस ऑडियो में वह लगभग हरीश नाम के शख्स को गोली मारने की बात कर रहे हैं. ऑडियो आने के बाद चौधरी के समर्थकों ने उन्हें इसके बारे में बताया. इसके बाद मामला पुलिस को भेजा जाएगा।

इस 22 सेकेंड के ऑडियो में युवक बोल रहा है- उम्मेद जी जैसा नेता बाड़मेर जिले में ढूंढने पर भी नहीं मिलेगा। मेरे पास पोदीना नहीं है, हरीश जी को वहां पर आकर गोली मार दूं। लेकिन, मुझे जेल में डाल देंगे। मुझे पिस्टल लाकर दे दो, मैं अगर गोली नहीं मारूं तो तेरे पैर के नीचे से निकल जाऊंगा… एक का बाप बेटा नहीं।

हालांकि एसपी हरिशंकर ने कहा : सही जानकारी डालने के बाद हमने जांच शुरू की. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि जान को खतरा होने के कारण हरीश चौधरी को अभी वाई टाइप की सुरक्षा मिली हुई है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत