Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सुबह से शाम तक होता रहा भजन कीर्तन कोर्ट ने रखा आदेश सुरक्षित

मथुरा, श्री कृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्यास द्वारा श्री कृष्ण जन्म स्थान गेट नंबर 1 पर सुबह से शाम तक भजन कीर्तन कर उच्च न्यायालय इलाहाबाद के आदेश का इंतजार किया गया । भारी संख्या में भक्तगण एवं न्यास से जुड़े पदाधिकारी मौजूद रहे । श्री कृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्यास के अध्यक्ष एवं पक्षकार दिनेश शर्मा ने कहा कि भगवान योगेश्वर श्री कृष्ण जगत के पालनहार है निश्चित रूप से आदेश विलंब से ही सही लेकिन हिंदू पक्ष में आएगा अब सर्वे को कोई नहीं टाल सकता।

कोर्ट कमिश्नर नियुक्त होकर भगवान श्री कृष्णा के मंदिर के सभी क्षेत्रफल को विधिवत नापा जाएगा और हमें विश्वास है कि जल्द ही कोर्ट पुरातत्व सर्वेक्षण का भी ऑर्डर प्रदान करेगा । राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पाठक महामंत्री संगठन अश्विनी शर्मा, विजय सोमानी और ने कहा कि जो भी विलंब विलंब हो रहा है, सब कन्हैया की लीला है, निश्चित रूप से ही फैसला सुखद होगा जो हिंदू पक्ष में आएगा।

प्रदेश उपाध्यक्ष हीरालाल लवानिया, राष्ट्रीय सचिव जमुना देवी शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी रिचा शर्मा, जिला अध्यक्ष सुजाता सिंह ने कहा कि हिंदू जनमानस किसी भी विलंब होने से से निराश नहीं है । कान्हा का मंदिर बनके रहेगl । इस अवसर पर प्रमुख रूप से सुखराम सिंह कमल, कन्हैया लाल बृजवासी, उमेश चंद्र सोनी, सोनू कुमार ब्रह्मचारी संजय हरियाणा, मनोज कुमार शर्मा, सपन दास, ठाकुर नरेश सिंह, राहुल गौतम आदि उपस्थित थे।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत