Search
Close this search box.

एटीएम लूटने वाले गिरोह ने दस मिनट से भी कम समय में 24 लाख से भरी मशीन लूटी – सीसीटीवी में नजर आए लुटेरे

एटीएम लूटने वाले ने 10 मिनट से भी कम समय में 24 लाख रुपये से भरी मशीन उड़ा ली. सीसीटीवी कैमरे में लुटेरों द्वारा आसपास की गई हर हरकत कैद हो गई है। वैसे भी अंधेरे की वजह से वे पहचाने नहीं जा रहे हैं. डकैती नागौर के जोधियासी गांव में हुई. नागौर जिले में तीन माह में दूसरी बार बदमाश भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम लूटे गए।

बैंक से मिली जानकारी के मुताबिक एटीएम में 24 लाख 26 हजार रुपये थे. जानकारी के आधार पर श्रीबालाजी पुलिस ने वहां जाकर जोधियासी में इलाके की तलाशी ली. घटना बुधवार रात 1:10 से 1:24 बजे के बीच की है. पुलिस के मुताबिक रात के समय छह बदमाश बोलेरो वैन में सवार होकर आए।

सीसीटीवी में दिख रहा है कि बदमाशों ने पहले एटीएम को रस्सी से बांधा और बोलेरो वैन से जोड़कर एटीएम को उखाड़ दिया. इस बीच एटीएम का दरवाजा भी तोड़ दिया. एटीएम उखाड़े जाने के बाद, प्रतिवादियों ने इसे बोलेरो में रखा और भाग गए। श्रीबालाजी पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। वीडियो निगरानी का उपयोग करके अपराधियों की पहचान करने और उनके क्षेत्र पर नज़र रखने का प्रयास किया जा रहा है। गुरुवार की सुबह एएसपी सुमित कुमार ने घटनास्थल का दौरा कर जायजा लिया.

करीब तीन माह पहले खींवसर जिले के बिरलोका गांव में भी एटीएम चोरी की ऐसी ही वारदात हुई थी. दुकानदार ने बाहर एटीएम का दरवाजा टूटा देखा तो पुलिस को सूचना दी। व्यवसायी ने इसकी सूचना स्थानीय लोगों व पुलिस को दी. अपराधियों ने रात 2:40 बजे वारदात को अंजाम दिया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत