Search
Close this search box.

राजस्थान के नागौर में सोते हुए मां-बाप और बहन को कुल्हाड़ी से काटा – पारिवारिक कलह के कारण बेटे ने वाारदात को दिया अंजाम

राजस्थान के नागौर जिले में एक युवक ने अपने माता-पिता और बहन को सोते समय कथित तौर पर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पादूकलां पुलिस क्षेत्र में शनिवार शाम ट्रिपल मर्डर की दिल दहला देने वाली वारदात हुई। आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने आया और सरेंडर कर दिया. पुलिस जांच कर रही है.

पादूकलां पुलिस अधिकारी मानवेंद्र सिंह ने रविवार को बताया कि पादुकलां गांव में रहने वाले दिलीप सिंह (45), उनकी पत्नी राजेश कंवर (40) और बेटी प्रियंका (15) पर उनके बेटे मोहित (20 साल) ने शनिवार शाम कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक परीक्षण के बाद पुलिस का मानना है कि दंपति के बेटे मोहित ने पारिवारिक विवाद के कारण यह अपराध किया है. पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम को वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मोहित रात भर अपने अभिभावकों और बहन के शव के साथ अपने घर में बैठा रहा और रविवार सुबह उसने खुद ही थाने में जाकर सरेंडर कर दिया और पुलिस को तिहरे हत्याकांड की सूचना दी।

नागौर के पुलिस अधीक्षक नारायण फ्रॉक्स ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि युवक मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं. हालाँकि, पुलिस अभी भी कारण निर्धारित करने के लिए जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी खुद पुलिस स्टेशन गया और उसके फोन की जांच से पता चला कि उसने इंटरनेट पर आत्महत्या के बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की थी. अधिकारी ने कहा कि हर संभावित पहलू पर गौर किया जा रहा है. थाने के पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके बाद शव परीक्षण के बाद अवशेषों को अंतिम संस्कार के लिए रिश्तेदारों को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा कि आरोपी से पूछताछ जारी है और जांच के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत