Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कार और बाइक में हुई आमने-सामने की टक्कर – दो की मौत, फरार ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने मौके पर जाकर स्थिति की जांच की. पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया. हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने हादसे के बाद कार छोड़कर भागे ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है. हादसा बूंदी के सदर थाना इलाके के चित्तौड़ पुलिया पर सोमवार शाम को हुआ.

बूंदी सदर थाना प्रभारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि कार सवार बूंदी बुरो से कोटा जा रहे थे, जबकि बाइक सवार बूंदी से अपने गांव जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार टनल घुमाव पर रॉन्ग साइड आ गए। ऐसे में सामने से आ रही इनोवा कार से उनकी जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार और बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में बाइक सवार सियाणा निवासी प्रकाश बैरवा (60) व रामलाल बैरवा घायल हो गए। इन लोगों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर संयुक्त निरीक्षक जय सिंह मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे। मंगलवार को उनकी मौत के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने रामलाल के बेटे की मौत के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और फरार हुए इनोवा ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है. दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सदर थाने से जब्त कर लिया गया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत