Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्राइवेट बस ने कार को मारी टक्कर – हादसे में व्यापारी की मौत, परिवार के चार सदस्य घायल

महाराष्ट्र के मालेगांव से अपने परिवार के साथ शादी में शामिल होने के लिए बाड़मेर आ रहे एक व्यवसायी की कार रविवार शाम साढ़े पांच बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अंतरराज्यीय 68 पर कार को सामने से एक निजी बस ने टक्कर मार दी। दुर्घटना के दौरान वाहन में यात्रा कर रहे एक कपड़ा व्यवसायी की मृत्यु हो गई।

धोरीमन्ना पुलिस स्टेशन के हाउस ऑफिसर सुखराम विश्नोई ने कहा, “यह दुर्घटना पुलिस स्टेशन के पास मंगता गांव के पास हुई। कार में पांच लोग सवार थे. कपड़ा व्यापारी पुरूषोत्तम (45) की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार पुरूषोत्तम की पत्नी मीना (42), बेटा मनीष (28), रिश्तेदार सुरेश (47) और सुरेश की पत्नी मंजू (45) घायल हो गये। घायलों को पहले धोरीमन्ना अस्पताल ले जाया गया। पुरूषोत्तम का बेटा खुशाल बाड़मेर शहर की गेहूं वाली गली में रहता है। वह और उनका परिवार महाराष्ट्र के मालेगांव में बस गए।

पुरूषोत्तम की मां के घर पर एक विवाह समारोह था, जिसमें वह सपरिवार बाड़मेर आ रहा था। हादस से पहले धोरीमन्ना पहुंचकर परिवार ने जैन समाज के वरघोड़ा कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को थेराप्यूटिक कॉलेज क्लिनिक में भर्ती करवाया गया। मृतक का शव धोरीमन्ना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जानकारी के मुताबिक बस करीब 200 मीटर तक कार को घसीटती हुई ले गई. कार में पीछे बैठे पुरूषोत्तम सिंघवी के सिर पर चोट लगी थी जिससे उनकी तत्काल मौत हो गयी। मीना, मंजू, मनीष व सुरेश घायल हो गए। लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने बस व कार को जब्त कर लिया है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत