Search
Close this search box.

तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार पिता-पुत्री को कुचला – दोनों की अस्पताल में मौत, छुट्टी पर बेटी अजमेर आई थी

अजमेर के पुष्कर रोड पर शुक्रवार शाम एक तेज रफ्तार कार (थार) ने बाइक सवार पिता-पुत्री को कुचल दिया. इस हादसे में थार भी कुछ दूरी तय करने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घायलों को एंबुलेंस से जेएलएन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पिता-पुत्री को मृत घोषित कर दिया।

गेगल थाना पुलिस ने शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। साथ ही परिजनों की शिकायत के बाद गेगल पुलिस ने थार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गेगल थाने के इंस्पेक्टर छीतरमल ने बताया कि हादसे में नंदनम हाउस निवासी नरेंद्र मिश्रा (59) और उनकी बेटी भावना मिश्रा (22) की मौत हो गई. शनिवार की सुबह परिजनों की शिकायत के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया. अज्ञात चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक नरेंद्र मिश्रा और उनकी बेटी भावना शुक्रवार शाम बाइक से घर लौट रहे थे। अरावली विहार के पास थार चालक ने तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल सवार नरेंद्र वाहन से उछलकर थार के बोनट पर जा गिरा। थार काफी दूर जाकर सड़क के किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसके बाद ड्राइवर कार छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस नरेंद्र व भावना को जेएलएन अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में ले गई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

नरेंद्र मिश्रा के बेटे गर्वित मिश्रा ने बताया कि उनकी बहन भावना जयपुर में एक निजी कंपनी में काम करती थी। शुक्रवार रात वह छुट्टी लेकर जयपुर से अजमेर पहुंची थी। पिता नरेंद्र अपनी बेटी को लेने एमडीएस चौराहे पर गए। जब पिता बहन को ले जा रहे थे तो थार ड्राइवर ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। लड़के ने बताया कि उसके पिता नरेंद्र मिश्रा ट्रेलर थे. साथ ही, उनकी बहन ने अपनी मास्टर डिग्री पूरी की और जयपुर में एक निजी कंपनी में काम कर रही थी। परिवार ने पुलिस से थार चालक के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत