Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दोस्त की शादी में खाना खाकर घर लौट रहा युवक हादसे का शिकार – एक्सीडेंट में युवक की मौत

एक युवक अपने दोस्त की शादी के रिसेप्शन से घर जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया। किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई. घटना चंद्रेशल रोड पर टंकी के पास हुई। शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी ले जाया गया। शिवराज मीना (35) ताथेड़ थाना क्षेत्र के रामखेड़ली क्षेत्र के कैथून का रहने वाला था। कोटा में कॉल सेंटर (सम्पर्क पोर्टल 181) पर जॉब करता था।

ताऊ के बेटे दीपक ने बताया कि शिवराज रोज गांव से अपडाउन करता था। रविवार को भी हर रोज की तरह सुबह 10 बजे जॉब कर आया था। शाम को दोस्त की शादी में खाना खाने गया था। वहां खाना खाकर रात 11 बजे करीब बाइक से घर लौट रहा था। उसने रात 11 बजे फोन पर बात की और घर लौट कर आने को कहा। 45 मिनट तक घर नहीं लौटा तो उसे बार बार फोन किया। उसने फोन नहीं उठाया। बाद में अनजान व्यक्ति ने फोन कर शिवराज के एक्सीडेंट में घायल होने की सूचना दी।

शिवराज के चेहरे, मुंह और नाक पर चोट लगीं थी। आप अस्पताल में मर सकते हैं. शिवराज इकलौता बेटा था। उसके दो बच्चियां है। बोरखेड़ा पुलिस एएसआई भीमभ सिंह ने बताया कि रात करीब दो बजे शिवराज घर लौट रहा था। उसकी बाइक चंद्रेशाल में टंकी के किनारे पड़ी थी। एक राहगीर ने दुर्घटना की सूचना दी। बताया गया कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। अंदरूनी चोट लगने से शिवराज की मौत हो गई। उसकी जांच की जायेगी. परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत