Search
Close this search box.

जोधपुर के केएन चेस्ट हॉस्पिटल के हॉस्टल में मेडिकल स्टूडेंट का मिला शव – दोस्तों ने दरवाजा तोड़ा तो कमरे से आई बदबू

जोधपुर के केएन चेस्ट हॉस्पिटल के हॉस्टल में सोमवार रात 11 बजे एक मेडिकल छात्र मृत पाया गया. उसके पिता की सूचना पर दोस्तों ने उसके कमरे को तोड़ा. तब हादसे का पता चला। वह जयपुर में रहता था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर्ष टाक जोधपुर के डॉ.केएन मेडिकल कॉलेज में 2016 बैच का इंटर्न था। सोमवार शाम उसके पिता ने हर्ष को फोन किया। कई बार कॉल करने के बाद भी हर्ष ने फोन का जवाब नहीं दिया. फिर पिता ने हर्ष के दोस्तों को फोन किया और उससे बात करने को कहा.

जब हॉस्टल में रहने वाले लोग वहां गए तो कमरा बंद था। खटखटाने पर भी नहीं खोला. उन सभी ने दरवाज़ा खटखटाया। जब सब अन्दर गये तो कमरे से बहुत बदबू आ रही थी। हर्ष को उल्टी हो रही थी और उसकी नाक से खून निकल रहा था. दोस्तों से मिली जानकारी के अनुसार निदेशक रंजना देसाई, डॉ. अरुण वैश्य, डॉ. राजकुमार राठौड़, डॉ. जयराम रौतानी और निदेशक अशोक कुवाल वहां पहुंचे। बाद में देवनगर पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. हर्ष को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने पाया कि मौत अत्यधिक शराब पीने के कारण हुई है।

हर्ष नशे का आदी हो गया था. उसे कुछ दिनों के लिए मेडिकल क्लिनिक में भी रखा गया था। उसके पिता दस दिन पहले ही हॉस्टल छोड़कर गए थे। रविवार शाम को हर्ष ने अपने दोस्तों के साथ डिनर भी किया था। हादसा सोमवार शाम को हुआ.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत