Search
Close this search box.

25 साल के टेलर ने कर्ज से परेशान होकर घर में फंदा लगा कर किया सुसाइड – मरने से पहले मां से कहा, पत्नी को फोन कर बताया

कोतवाली थाना क्षेत्र के अखैपुरा मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय टेलर ने कर्ज से परेशान होकर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक पहले भी आए दिन मरने की धमकी दे चुका था. उसके रिश्तेदारों ने बताया कि शादी के समय करीब डेढ़ लाख रुपए का कर्ज था।

मृतक के भाई बंटी ने बताया कि सुरेश वर्मा (25) की दो साल पहले शादी हुई थी। शादी के वक्त उसने पैसे लिये थे. वह पैसे नहीं चुका सका. कुछ रुपए भाइयों ने भी चुकाए. हालाँकि, पैसा पूरी तरह से चुकाया नहीं गया था। अभी भी 1 लाख, 5 लाख रुपये का कर्ज है. हाल ही में पिछले कुछ महीनों से उसने शराब पीना और जुआ खेलना शुरू कर दिया था. जिसके कारण और अधिक तनाव में आता गया। सोमवार की शाम वह अचानक कमरे में घुस गया और जान दे दी।

मृतक की पत्नी भी पिहर गई हुई है। उसके साथ भी आए दिन झगड़ा करता था। मृतक ने करीब 11 बजे फांसी लगा ली। उन्होंने पहले अपनी पत्नी से भी फोन पर बात की थी. उसने अपनी माँ को यह भी बताया कि वह मर रहा है। फिर वह ऊपर वाले कमरे में चला गया. जब काफी देर तक कोई आवाज नहीं आई तो परिजन उसे देखने पहुंचे तो फंदे पर लटका मिला। उन्होंने दरवाजा तोड़ कर उसे नीचे उतारा. जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत