Search
Close this search box.

टोंक में युवक की देर रात संदिग्ध अवस्था में मौत – पत्‍नी समेत ससुराल पक्ष पर जहर देकर मारने का आरोप

टोंक में निवाई थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के पिता ने युवक की पत्नी और उसके ससुराल वालों पर खाने में जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शनिवार को सआदत अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। साथ ही परिजनों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई है.

निवाई पुलिस के एएसआई मोहन लाल ने बताया कि जिले की टोंक तहसील के अरनिया केदार निवासी राजू लाल बैरवा (24) पिता पप्पू लाल बैरवा ने शनिवार को रिपोर्ट दी। उन्होंने बताया कि राजू की शादी विजयपुरा की कनी देवी से हुई थी. दो साल पहले निवाई जिले में कुछ महीनों के बाद राजू और उसका परिवार काम की तलाश में निवाई जनता कॉलोनी में रहने लगे। वह निवाई में सब्जी मंडी में फलों का ठेला लगाता था

इसी बीच शुक्रवार शाम को राजूलाल बैरवा को उसके ससुराल वालों ने षड्यंत्र पूर्वक बुलाया. रात में वह बाइक से ससुराल गया। उसकी पत्नी भी वहां थीं. राजू लाल के पिता ने बताया कि उसके ससुराल वालों ने राजू लाल के खाने में जहर मिला दिया. ऐसे में खाने के बाद राजू लाल की तबीयत खराब हो गई. किसी को कोई शक न हो, इसके लिए राजू को उसके ससुराल वालों ने उठाकर कमरे से बाहर निकाल दिया।

रात करीब 8 बजे जब उसके पिता ने उसके रोने की आवाज सुनी तो उन्होंने दरवाजा खोला और बाहर देखा। राजू लाल को दयनीय स्थिति में देख पिता ने अपने रिश्तेदारों को बुलाया. बाद में उसे निवाई अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार कर टोंक भेजा गया। डॉ. ने कहा कि वह मर चुका है। जब उनके परिवार ने यह सुना तो वे बहुत क्रोधित हुए और रोने लगे। पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत