Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

13 साल की बच्ची घर में बने टांके में गिरी – डूबने से मौत, पानी भरने के दौरान पैर फिसला

एक 13 वर्षीय लड़की पैर फिसलने से घर में बने टांके में गिर गई और मर गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मामला बाड़मेर सदर थाना इलाके के शिवकर गलाबारी गांव का है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि बच्ची टांके में पानी भर रही थी। इस दौरान पैर फिसलने से टांके में गिर गई। डूबने से मौत हो गई. अब पुलिस ने परिवार की जानकारी के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार शिवकर गलाबेरी निवासी तगाराम की पुत्री भावना (13) बुधवार शाम घर में टांके से पानी लेने जा रही थी। पानी निकालने के दौरान अचानक बच्ची का पैर फिसल गया। वह टांके में गिर गई. चीख सुनकर लोग करीब आये. रिश्तेदारों और ग्रामीणों ने तुरंत लड़की को टांके से निकाल लिया। उसे निजी वाहन से बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची. रातभर शव अस्पताल के मुर्दाघर में रहा।

एएसआई लादूराम के अनुसार भावना की मौत टांके में पैर फिसलने और डूबने से हुई है। परिजनों के मुताबिक गुरुवार को मामला दर्ज कराया गया. शव की पहचान कर परिजनों को सौंप दिया गया. फिलहाल सभी मामलों की जांच की जा रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत