Search
Close this search box.

बांसवाड़ा में जीजा ने साली को उतारा मौत के घाट – रेप केस की देती थी धमकी, गुस्साए जीजा ने चाकू से काटा साली का गला

राजस्थान के बांसवाड़ा में जीजा ने ही अपनी साली की हत्या कर दी. जांच के बाद जब हत्या की वजह का खुलासा हुआ तो पुलिस भी हैरान रह गई. जीजा ने अपनी साली की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह जिद कर रही थी कि जीजा उसके साथ रहे. उसने अपने जीजा को कसम भी खिलाई कि वह उसे रेप केस में फंसा देगी।

खबरों के मुताबिक, ये सब हुआ राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के बागीदौरा पुलिस इलाके में जहां दो दिन पहले थापरा पुल के पास एक लड़की का शव मिला था. मामले का खुलासा करते हुए बांसवाड़ा एसपी हर्षवर्द्धन अग्रवाल ने बताया कि 7 मार्च को बागीदौरा थाना इलाके में थापरा पुलिया के पास एक युवती का शव मिला था. पुलिस ने जब उसकी पहचान की तो उसकी पहचान कोकिला के रूप में हुई और पुलिस ने मामले की जांच की तो शव बरामद हो गया.

पुलिस जांच में पता चला कि कोकिला की हत्या उसके जीजा आशीष ने की है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी आशीष को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि मृतका कोकिला बांसवाड़ा के गढ़ी थाना क्षेत्र के उलाई गांव की रहने वाली थी. मृतका करीब चार महीने पहले अपने जीजा के साथ घर से भाग गई थी। जब कोकिला का शव पुल के पास मिला तो पुलिस ने उसके जीजा आशीष से मृतक द्वारा दी गई जानकारी के बारे में पूछताछ की। अपने रिश्तेदारों के घर पर उसने कबूल कर लिया कि उसने ही हत्या की है.

पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान आरोपी जीजा आशीष ने कहा कि वह कोकिला के साथ नहीं रहना चाहता था, लेकिन मृतका कोकिला उसके साथ रहने की जिद करती थी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि कोकिला ने उसे धमकाया और धमकी दी कि अगर वे साथ नहीं रहेंगे तो वह उसे व्यभिचार के मामले में फंसा देगी। आशीष इस धमकी से नाराज हो गया और उसने कोकिला को जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठाया और पुल के पास ले जाकर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आशीष कथित तौर पर अपने गांव अमली पाड़ा और उसके आसपास रहकर मजदूरी कर रहा था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत