Search
Close this search box.

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत – सभी सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. मौके पर ही 8 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी, पति, बेटे व एक रिश्तेदार महिला ने दम तोड़ दिया। ये लोग सड़क के किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे हैं. स्कॉर्पियो पलटकर उनके ऊपर गिर पड़ी। घटना के बाद चालक भाग गया। हादसा रविवार सुबह करीब सवा नौ बजे नागौर के डेगाना में हुआ।

डेगाना थानाप्रभारी बद्री प्रसाद मीना ने बताया कि चूड़िया के डेगाना गांव निवासी छोटू राम (25) पुत्र मूलाराम अपनी पत्नी सुमन (24), बेटे रितिक (2) और रेन गांव निवासी देवरानी रखुड़ी (24) पत्नी महेंद्र के साथ रविवार सुबह बाइक से ग्राम चूई (डेगाना) के लिए निकला था। शादी समारोह के दौरान बर्तन साफ करने का काम भी परिवार ही संभालता है। चूड़ियास निवासी सभी लोग बाइक से घर गए। चुड़ियास से 7 किमी दूर बछावास रोड पर जाटों की ढाणी में बाइक रोककर सभी लोग चुई गांव जाने के लिए सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार करने लगे।

सुबह 9:15 बजे बाछवास से चूड़ियास कस्बे के पास चारों लोगों को चपेट में लेने के साथ ही स्कॉर्पियो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। तीन बार पलटने के बाद, स्कॉर्पियो परिवार के ऊपर जा गिरी। वे सभी तुरंत मर गये। हादसे की सूचना मिलने के बाद डीएसपी रामेश्वर सहारा भी घटनास्थल पर गये. स्कॉर्पियो कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और परिवार के चार सदस्यों की कुचलकर मौत हो गई. हादसे के बाद चालक भाग गया। सूचना पर आई डेगाना पुलिस ने सभी शवों को डेगाना उपजिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत