Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पेचकश से गर्दन पर हमला कर हत्या – आरोपी प्रेमी चार दिन के रिमांड पर

जोधपुर में 60 वर्षीय संतोष देवी की कथित हत्या के मामले में राहुल की गिरफ्तारी के बाद मामले में कई खुलासे हुए. आरोपी राहुल को चार दिन तक पूछताछ के लिए बुलाया गया था. आरोपी के पास से पुलिस ने एक बुजुर्ग महिला का मोबाइल फोन भी बरामद किया है जो आरोपी की दोस्त थी. पुलिस ने आरोपी के अलावा महिला की बहू और आरोपी के दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया है. मामले के अनुसार सोइंतरा हाल आशीर्वाद नैनो कॉलोनी निवासी संतोष कंवर (60) पत्नी शिवसिंह की बहू के दोस्त ने ही घर में घुसकर हत्या कर दी थी। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग आया था।

इस मामले में पुलिस ने बासनी सिलावटा में बस स्टैण्ड के पीछे रहने वाले अशोक जांगिड़ के बेटे राहुल (32) को गिरफ्तार किया, जो पिछले चार दिन से जेल में है। प्रतिवादी ने कहा कि उसका मृतक की पत्नी मोना के साथ प्रेमपूर्ण संबंध था। यह बात दिवंगत संतोष कंवर को पता थी. इसके बाद आरोपी और उसकी प्रेमिका मोना को डर लगने लगा कि उनकी पोल खुल जाएगी.

पूछताछ के दौरान उसे पता चला कि मोना ने अपने ससुराल में राहुल पर आरोप लगाया था। मोना अपने घर में ही रहती है. घटना वाले दिन उसने राहुल को बुलाया लेकिन वह नहीं आया। यहां राहुल और संतोष देवी के बीच विवाद हो गया और वे चिल्लाने लगे। इसके बाद आरोपी ने संतोष कंवर की गर्दन पर पेचकस से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने मृतक का फोन राहुल के दोस्त से बरामद किया जो घर पर खो गया था। राहुल ने यह फोन खुद अपने दोस्त को रिपेयरिंग के लिए दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी की प्रेमिका और मृतक की बहू मोना को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे घटना के बारे में पूछताछ भी की गई.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत