Search
Close this search box.

Bikaner : बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को बीच सड़क पर अर्द्धनग्न कर बुरी तरह से पीटा

राजस्थान के बीकानेर में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सबसे बड़े नोखा कस्बे में कुछ बाइक बदमाशों ने एक युवक को अर्द्धनग्न कर बुरी तरह से पीटा. उसके बाद आरोपी युवक के बाल पकड़कर उसे काफी दूर सड़क पर घसीट ले गया। वहीं, युवक पर हमले की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहां पीड़िता आसपास के लोगों से खुद को बचाने की गुहार लगा रहा है और चीख-पुकार मचा रहा है. बताया जा रहा है कि यह सब 6 मार्च को हुआ था, जिसका वीडियो अब सामने आया है.

वहीं, जब वे युवक की पिटाई कर रहे थे, तब मौजूद लोगों में से किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की, राहगीर मूक दर्शक बने रहे. अब इस मामले में रोड़ा कस्बा निवासी अशोक पंचारिया ने रविवार शाम नोखा थाने में मामला दर्ज कराया है.

आपको बता दें कि रोड़ा कस्बे का रहने वाला पीड़ित नोखा बाजार में हनुमान मंदिर के पास साड़ी की दुकान पर काम करता है. थाने में पीड़ित की रिपोर्ट के अनुसार 6 मार्च की शाम वह घर जा रहा था, तभी बीच सड़क पर उस पर हमला कर दिया गया. लड़के के मुताबिक जीतू भार्गव, अनिल भार्गव, सुरेश लखारा, प्रदीप सारस्वत और पांच-छह अन्य लड़के बाइक पर आए और उसे बुरी तरह पीटा. लड़के ने बताया कि इसके बाद जैन चौक पर उसके साथ मारपीट व गाली-गलौज करने लगा और पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी.

वहीं युवक ने पुलिस को बताया कि मारपीट के बाद आरोपी ने उसका फोन और जेब से बीस हजार रुपये निकाल लिए. पीड़ित ने यह भी कहा कि पुलिस में शिकायत करने पर उसे और उसके परिवार को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इधर, पीड़ित युवक की शिकायत पर थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने मामला दर्ज किया, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत