Search
Close this search box.

आपसी रंजिश में घर में घुसकर मारा, फिर लगा दी आग; एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या

राजस्थान के जोधपुर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर उनके शव जला दिए गए. मामला ओसियां के रामनगर इलाके का है, जहां आपसी विवाद के चलते एक ही परिवार की दो महिलाओं, एक लड़का और एक छह महीने की लड़की की हत्या करने के बाद उन्हें आग में घसीट कर सभी शवों को जला दिया गया।

हादसा देर रात करीब तीन बजे हुआ. सुबह जब आसपास के लोगों ने घर से धुआं निकलता देखा तो उन्हें लगा कि सभी शवों को जानबूझ कर जलाया जा रहा है. मारे गए लोगों में पूनाराम, उसकी पत्नी भंवरी, धापू के दामाद के शव लगभग 30% जले हुए थे। धापू की छह माह की बेटी का शव भी जला हुआ मिला। घटना की सूचना मिलने पर जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव और जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस की शुरुआती जांच के बाद पता चला कि कई लोगों की हत्या उनके ही दुश्मनों ने की है.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये किसने किया. देश अब इस घटना पर शोक मना रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह घटना रात में हुई. सुबह जब हम उठे तो देखा कि घर से धुआं निकल रहा है. जब हम इसे देखने पहुंचे तो घर का दरवाजा भी खुला था और जैसे ही हम अंदर गए तो नजारा देखकर हैरान रह गए। चार लाशें जल चुकी थीं।

शव देखने के बाद कई लोग उल्टी करते हुए घर से निकले. दोनों महिलाओं की बेरहमी से हत्या कर दी गई. घर के इकलौते शख्स पर धारदार हथियार से हमला किया गया. युवती के शव की पहचान नहीं हो सकी है. आम तौर पर, शव देखने के बाद लग रहा है जैसे आपसी खुन्नस निकाली गई हो। फिलहाल पुलिस घटनास्थल की जांच कर रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत