Search
Close this search box.

खान में भरे बारिश के पानी में नहाने गए दो लड़को की डूबकर मौत

भरतपुर के रुदावल थाने में दो लोग खान में भरे पानी में नहाने की कोशिश कर रहे थे, दोनों की मौत खान में भरे पानी में डूबने से हो गई. गांव के आठ-दस लड़के खदान से निकले बारिश के पानी में नहाने के लिए गए थे, तभी अचानक दो लड़के पानी में डूबने लगे। डूब रहे लड़के का भाई बचकर घर गया और परिजनों को बताया। करीब आधे घंटे बाद दोनों के शव मिले। दोनों बच्चे रुदावल थाने के महलपुर चूरा गांव में रहते हैं.

12 साल के शेखर और 15 साल के गौरव आठ-दस दोस्तों के साथ चामड़ माता मंदिर के पास खान में भरे पानी में नहाने गए थे। वहाँ वर्षा से भरी हुई खदानें हैं। सभी बच्चे खदानों में नहा रहे थे. अचानक शेखर और गौरव पानी में डूबने लगे। शेखर का भाई कान्हा, जो वहां मौजूद था, भागकर घर आया और अपने परिवार को बताया कि क्या हुआ था।

शेखर के माता-पिता बाद में दुर्घटनास्थल पर पहुंचे, उनके शव पानी में डूब गए। ग्रामीण भी वहां एकत्र हो गये। उन्होंने हाथ मिला कर खनन किये जा रहे पानी में दोनों बच्चों की तलाश की। करीब आधे घंटे के बाद दोनों बच्चों का शव मिला और दोनों शवों को बंशीपहाड़पुर अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टर ने बताया कि दोनों की मौत हो गयी. शेखर के परिजन शव लेकर रुदावल अस्पताल पहुंचे। उधर, गौरव के परिजन शव गांव ले गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस महलपुर चूरा गांव पहुंची और गौरव के परिजनों से बातचीत कर शव को रुदावल अस्पताल ले जाया गया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत