Search
Close this search box.

कर्ज चुकाने के लिए पति ने पत्नी को कर्जदारों को सौंपा, जेठ और ननदोई ने किया दुष्कर्म

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक पति अपना कर्ज चुकाने के लिए अपनी पत्नी को दुसरे मर्द के साथ सोने के लिए बोलता है। महिला ने अपने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. झोटवाड़ा थाने में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

पत्नी का कहना है कि उसका पति कर्ज चुकाने के लिए कर्जदारों को पैसे देता है. पीड़िता ने झोटवाड़ा थाने में पति, जेठ और ननदोई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार को मामला अपने हाथ में ले लिया और जांच शुरू कर दी. झोटवाड़ा थाना अधिकारी घनश्याम सिंह राठौड़ ने बताया कि पीड़िता ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई है. उसने कहा कि उसका पति शराबी है और वह कुछ नहीं करता. उसने कई लोगों से उधार लिया था.

महिला ने कहा कि उसके पति ने उसे धोखा दिया और उसे अपने कर्जदारों को सौंप दिया. उसके शराबी पति ने जेठ के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जेठ के पास डेढ़ लाख रुपए का कर्जा था, जिसे चुकाने के लिए शराबी पति ने जेठ के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. उसके बाद भी जेठ हर दिन उसके साथ संबंध बनाता रहा.

पीड़िता के मुताबिक उसके पति ने ननदोई से भी कर्ज मांग रखा था। मौका पाकर ननदोई ने भी दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन विरोध करने पर छोड़ दिया। तभी महिला के पति ने उसे कोल्ड ड्रिंक में दवा मिलाकर पिला दी, जिससे वह बेहोश हो गई. ननदोई ने इसका फायदा उठाया और दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि उस पर हमला किया गया जब वह अपने पति का घर छोड़ने जा रही थी. तंग आकर महिला ने झोटवाड़ा थाने आकर मामला दर्ज कराया। मामले की जांच फिलहाल झोटवाड़ा पुलिस कर रही है.

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत