Search
Close this search box.

छात्रा को पानी में पेशाब पिलाने पर दो समुदायों में विवाद के चलते पथराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

राजस्थान में तीन दिन पहले भीलवाड़ा जिले के राजकीय सीनियर हायर सेकेंडरी में एक छात्रा को पानी में पेशाब मिलाकर बैग में ‘आई लव यू’ का लेटर देने का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। लुहारिया गांव में शुक्रवार को हुई घटना को लेकर आज दो पक्षों के लोग भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच तनातनी के चलते पथराव भी हुआ है। बवाल के दौरान वहां पहुंची पुलिस जीप के शीशे भी टूट गये. स्थिति को शांत करने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया। अतिरिक्त पुलिस अधिकारियों को कस्बे में भेजा गया।

पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा ने बताया कि लुहारिया गांव के राजकीय माध्यमिक विद्यालय की एक छात्रा ने शुक्रवार को दोपहर के भोजन के लिए घर जाने के बाद शिकायत की. कुछ छात्र एक बैग में रखी पानी की बोतल में पेशाब मिला देते हैं और उस बैग में एक प्रेम पत्र भी होता है। पानी पीने के दौरान बदबू आने पर छात्रा ने इसकी शिकायत प्रिंसिपल से की. जब स्कूल के प्रिंसिपल ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो गुस्साए लोगों ने सोमवार को स्कूल खुलने के बाद पुलिस अधीक्षक, तहसीलदार लुहारिया और प्रिंसिपल से शिकायत की. कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं होने पर इन लोगों ने शहर में घुसकर पथराव किया. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठियां भांजी.

पुलिस आयुक्त घनश्याम शर्मा ने बताया कि किसी भी छात्र के खिलाफ पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है. पुलिस शहर में प्रवेश करने और पथराव करने वाले किसी भी व्यक्ति को गिरफ्तार करके हस्तक्षेप करेगी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा भारी पुलिस बल को गांव लुहारियां में नियुक्त किया गया है। माहौल के बिगड़ते हालात की सूचना के आधार पर नजदीकी पुलिस थाने और लुहारिया थाने से एएसपी, डीएसपी और एसएचओ के रूप में अतिरिक्त पुलिसकर्मी पहुंच गए हैं. स्थिति अब नियंत्रण में है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत