Search
Close this search box.

भीलवाड़ा में कार सवार युवकों ने पंचर नहीं बनाने की बात पर दलित युवक को बुरी तरफ पीटा, हाथ-पैर तोड़े, केस दर्ज

भीलवाड़ा जिले के बदनोर थाने के पाटन गांव में एक दलित युवक से मारपीट का मामला सामने आया है. कार सवार युवकों ने पंचर नहीं बनाने की बात पर दलित लड़के को बुरी तरह पीटा और गाली गलौज कर के भाग गए। हादसे के बाद घायल बालक और उसके परिजन बदनौर थाने पहुंचे और बदनौर थाने में संदेही का नाम दर्ज कराया। घायल युवक को उपचार के लिए भीलवाड़ा अस्पताल ले जाया गया। उधर, बदनोर पुलिस ने नाम दर्ज कर घटना को अंजाम देने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक बदनोर रामकिशन ने बताया कि पाटन निवासी अर्जुन लाल बलाई की पत्नी शिला बलाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. इसमें उन्होंने बताया कि उसके पति अर्जुन की पाटन बस स्टैंड पर पंचर निकालने की दुकान है। मंगलवार शाम करीब 5 बजे पाटन गांव निवासी सांवर पुत्र लाल गुर्जर हालूराम, पाटन निवासी प्रकाश पुत्र चंपालाल गुर्जर व उसका समूह अपनी बोलेरो में पंचर लगवाने के लिए दुकान पर पहुंचे। अर्जुनलाल ने इसे बनाने से मना कर दिया. अर्जुन को पहले सभी ने परेशान किया और उस पर डंडे से हमला कर दिया. अर्जुन खुद को बचाने के लिए गाड़ोलिया लोहार की दुकान के पास स्थित घर में घुस गया। लेकिन आरोपी फिर भी नहीं माने और घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की. हमले में अर्जुन के हाथ-पैर टूट गए और वह बुरी तरह घायल हो गया.

मारपीट के बाद जब अपराधी भागे तो ग्रामीणों ने उनकी तस्वीरें ले लीं। अर्जुन को पहले बदनोर अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें महात्मा गांधी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि वे इस वीडियो का इस्तेमाल उस व्यक्ति को ढूंढने के लिए कर रहे हैं जिसने यह काम किया है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत