Search
Close this search box.

हाई वोल्टेज करंट आने से गांव के दर्जनभर घरों में बिजली का करंट दौड़ा – करंट लगने से आठ लोग झुलसे

सवाई माधोपुर के डूंगर थाने के पास लक्ष्मीपुर गांव में सोमवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव की बिजली लाइन से आ रही हाई वोल्टेज बिजली के कारण गांव के दर्जनों घरों में करंट आ गया. पुरुष, महिलाओं और बच्चों सहित आठ लोग अपने घरों में जल गए और करंट लगने से झुलस गए। गावं के सभी करंट से झुलसे लोगों को सवाई माधोपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि लक्ष्मीपुर गांव में बिजली के तारों पर अचानक 11 हजार वोल्ट की बिजली की लाइन गिर गयी, जिससे गांव के कई घरों में करंट उतर आया. ऐसे में घरों में काम कर रहे कई लोग बिजली के करंट की चपेट में आ गए, जिनमें पुरुष, महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। बिजली से जलने वाले आठ लोगों को निगरानी के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

हादसे की सूचना मिलने पर भाजपा नेता जीपी वर्मा ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया। जेपी वर्मा का कहना है कि बिजली में लापरवाही के कारण गावं के घरो में हाई वोल्टेज करंट आ गया और आठ लोग बेवजह झुलस गये. हालाँकि, सूचना मिलते ही बिजली की सप्लाई बंद कर दी गयी, जिससे बड़ी दुर्घटनाएं टल गयी हैं। वरना कोई गंभीर दुर्घटना भी हो सकती थी.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत