Search
Close this search box.

बदमाशों ने घर में घुसकर मामा के घर आए दो युवकों पर ताबड़तोड़ की फायरिंग, एक की मौत, दूसरा घायल

भरतपुर संभाग के डीग थाने की सीमा में जुरहरा के बांदीपुर गांव में अपने मामा के घर पहुंचे दो युवकों पर दिनदहाड़े स्कॉर्पियो में आए आधा दर्जन बदमाशों ने फायरिंग कर दी. हादसे के बाद एक शख्स की मौत हो गई और दूसरा मौत से लड़ रहा है. ताबड़तोड़ गोलीबारी के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गयी. गोली चलाने के बाद भाग रहे एक डाकू को सतवास के ग्रामीणों ने पकड़ लिया। साथ ही स्कॉर्पियो भी पकड़ी गई। ग्रामीणों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।

डीग जिले के मेवात जिले के जुरहरा थाना क्षेत्र के बांदीपुर गांव में दिनदहाड़े करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर पहुंचते हैं. अमर सिंह ने कमल के बेटे के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। घर के अंदर मौजूद कुलदीप एवं सागर दोनों भाइयों पर फायरिंग की गई। गोलीबारी के बाद बदमाश स्कॉर्पियों में सवार होकर सतवास गांव की ओर भाग गए। दोनों घायलों को कामां के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया। सागर की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। गोलीबारी की सूचना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गयी. इसके बाद सतवास गांव के ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो को रोक लिया और एक बदमाश को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

कामां थाना पुलिस सतवास गांव पहुंची और बदमाश को हिरासत में लेकर कामां थाने ले आई और जुरहरा पुलिस को सौंप दिया। गोलीबारी की खबर मिलते ही मेवात पुलिस भी पहुंच गई और कुछ ही देर में पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया। गिरफ्तार प्रतिवादियों में से एक वर्तमान में पुलिस हिरासत में है और अन्य अपराधियों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए उससे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत