राजस्थान पुलिस की दबंगई! होटल में शराब नहीं मिली तो मालिक को बनाया मुर्गा, फर्जी मुकदमा दर्ज कराने की दी धमकी

राजस्थान में पुलिस की बर्बरता के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं. राजस्थान के पाली जिले में पुलिस की घटना हुई. पाली जिले के एंदला थाने में कार्यरत एएसआई ओमप्रकाश चौधरी ने हाल ही में अवैध शराब के कारोबार को लेकर हाईवे स्थित होटल राजपुताना में छापा मारा था. पुलिस का मानना है कि होटल में अवैध शराब हो सकती है। उधर, पुलिस होटल की जांच करती है। पुलिस को होटल में कुछ नहीं मिला. इसको लेकर पुलिस ने होटल में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को इकट्ठा किया. और उनके साथ अनैतिक व्यवहार किया। जबरन धमकाते उन्हें मुर्गा बना दिया. इसके बाद पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करने की धमकी दी।

होटल में पुलिस जांच की घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गयी। होटल की तलाशी में कुछ न मिलने पर पुलिस की वर्दी का रौब दिखा कर होटल जांच में कुछ नहीं मिला तो होटल मालिक को अपने सामने मुर्गा बना दिया। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई.

अगले दिन जब ग्रामीणों को पता चला तो उन्होंने पुलिस के इस व्यवहार का विरोध किया. ग्रामीणों ने इसकी शिकायत थानाध्यक्ष से की. उन्होंने मांग की कि आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए. हालाँकि, पुलिस और अधिकारियों ने कुछ नहीं किया है।

वहीं इस पूरे मामले में होटल मालिक ने कहा कि एएसआई ओमप्रकाश चौधरी आए दिन अवैध छापेमारी के नाम पर होटल मालिक को परेशान कर रहे हैं. हाल ही में एक बार में छापेमारी के दौरान जब शराब नहीं मिली तो सभी स्टाफ को बार में बुलाया गया और दबंगई दिखाई. उन्होंने उन्हें हिंसा की धमकी दी और उन्हें मुर्गा बना दिया। उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे. आपको बता दें कि इस एएसआई ओमप्रकाश चौधरी के खिलाफ गांव के लोग पहले ही पाली में पुलिस कमिश्नर से शिकायत कर उन्हें हटाने की मांग कर चुके हैं. ऐसे मामले में जहां कुछ नहीं किया गया. एएसआई ओमप्रकाश चौधरी के शासन से ग्रामीण परेशान हैं।

 

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत