Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

धौलपुर में अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवारों को मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, दो गंभीर घायल

धौलपुर बसेड़ी थाना क्षेत्र के जारगा गांव के पास सोमवार को अज्ञात वाहन ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम कराया और उसके शव को दाह संस्कार के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक पोखरपुर गांव निवासी सोबरन सिंह गुर्जर का 23 वर्षीय पुत्र राजवीर सोमवार को निर्माण सामग्री खरीदने के लिए बाइक से बसेड़ी गांव गया था। जैसे ही सवार जरगा गांव के पास पहुंचे, सामने से एक अज्ञात कार तेजी से आई और दो बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से भाग गया। इस हादसे के परिणामस्वरूप घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. यह हादसा देख आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। ग्रामीणों ने घटना की सूचना बसेड़ी पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और दो घायलों को बसेड़ी सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहीं, युवक के शव को मोर्चरी ले जाया गया. दोनों भाइयों की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया और जिला अस्पताल ले गए। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में राजवीर का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया।

बसेड़ी थाना प्रभारी रमेश चंद्र ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक राजवीर की मौत हो गई। हादसे में दो युवक घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि पंचनामा के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. दुर्घटना करने के बाद चालक भाग गया। बसेड़ी से जगनेर जाने वाले सड़क मार्ग के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उन्होंने घोषणा की कि जल्द ही अपराधी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़े : नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी युवक को 20 साल की सजा, बच्ची का अपहरण कर किया था गलत काम

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत