Search
Close this search box.

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा ने गहलोत की योजनाओं को बताया चुनावी ड्रामा – इंडिया गठबंधन सनातन के खिलाफ

जोधपुर में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने बुधवार को जोधपुर के सर्किट हाउस में मीडिया को संबोधित किया. जोधपुर के सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने पेट्रोल की कीमत पर असम और राजस्थान की तुलना की. गहलोत सरकार की योजनाओं पर उन्होंने कहा की कांग्रेस सरकार का महज यह एक चुनावी ड्रामा है.

हिमंत बिस्वा शर्मा ने कहा, मैं खुद कई साल तक कांग्रेस में रहा हूं. जब समझाने की बात आती है तो वह इसे प्रतिस्पर्धा कहते हैं। बिस्वा ने कहा कि राजस्थान के लोगों को इस चुनाव में बीजेपी को वोट देना चाहिए. सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व राज्यसभा सदस्य नारायण पंचारिया मौजूद रहे. गहलोत सरकार द्वारा शुरू किया गया मुफ्त कार्यक्रम केवल चुनावी फायदे के लिए है। मैं लंबे समय तक कांग्रेस में रहा हूं. मैं अच्छी तरह जानता हूं कि कांग्रेस वोटिंग कार्यक्रम कैसे चलाती है और इन कार्यक्रमों के लिए पैसा कहां से आता है।

महिला पर हो रहे अत्याचार और तुष्टीकरण के मामले में उन्होंने राजस्थान को देश में अव्वल बताया। कहा, तुष्टीकरण मामले में कर्नाटक से प्रतिस्पर्धा हो रही है। राजस्थान सनातन विधा को जानता है। अगर किसी ने ज़रा भी इस्लाम के ख़िलाफ़ बोला होता तो तुम्हारा सिर धड़ से अलग कर दिया जाता. इंडिया गठबंधन सनातन के खिलाफ बयान दे रहा है. राहुल गांधी लंबे समय से इस दावे का खंडन करते रहे हैं. ऐसे बयान गांधी परिवार की साजिश का हिस्सा हैं. राजस्थान के मुख्यमंत्री के चेहरे पर पूछे गए सवाल के जवाब में बिस्वा ने कहा कि हर कार्यकर्ता सीएम का चेहरा है.

कांग्रेस द्वारा महिला आरक्षण बिल को अपना बताने पर बिस्वा ने कहा कि महिला आरक्षण कानून का मसौदा राजीव गांधी ने तैयार किया था. उनका गठबंधन उनके ख़िलाफ़ था. लेकिन आज बीजेपी ने बिना किसी विरोध के इस बिल को पेश कर दिया.

 

ये भी पढ़े : अलवर से शुरू हो रहा है AAP का चुनावी अभियान, कैंपेन की ऐसे होगी शुरुआत, एप के जरिए होगी मॉनिटरिंग

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत