Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

धौलपुर में मकान की दीवार गिरने से मां एवं उसके दो बेटे दबे, एक मासूम की मौत

धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे के सैपऊ रोड पर शनिवार शाम को दर्दनाक हादसा हो गया. दोपहर करीब ढाई बजे इमारत की दीवार ढह गई। मां और उसके दो बेटे मलबे में दब गए। इसके बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने कहा कि नौ साल के बच्चे की मौत हो गई। घायल मां और उसके दूसरे बच्चे की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर उन्हें जिला अस्पताल ले गए।

गुड्डु के परिजनों ने बताया कि मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के खंडोली गांव में रहने वाली 35 वर्षीय रजनी अपने बेटों 8 वर्षीय अंकू और 9 वर्षीय बंश के साथ शनिवार को श्राद्ध पक्ष में अपने भाई से मिलने आई थी। कल सभी लोग घर पर सोये थे. रात करीब 2:30 बजे बिल्डिंग की दीवार ढह गई. मां-बेटे तीनों मलबे में दब गए। इस घटना ने सभी का ध्यान खींचा. परिवार के बाकी लोग जाग गए। किसी ने मदद के लिए चिल्लाया. चीख पुकार सुनकर ग्रामीण भी जाग गए।

घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को मलबे से बाहर निकाला और बाड़ी सार्वजनिक अस्पताल पहुंचाया. हालांकि, इलाज के बाद डॉक्टरों ने नौ साल के वंश को मृत घोषित कर दिया। एक ही समय में रजनी की मां और उसके दूसरे बेटे अंकू की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार देकर स्थानीय अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने मृत बच्चे के शव को कब्जे में लेकर बाड़ी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पोस्टमार्टम परिवार के सामने कराया जाएगा। हादसे के संबंध में थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि हादसा बाड़ी में सैपऊ रोड पर दीवार गिरने से हुआ. उनके मुताबिक हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई. मृतक की मां और भाई को जिला अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने कहा कि शव की जांच करायी जायेगी. साइट का दौरा किया गया. दुर्घटना का कारण पुलिस और प्रशासन की जांच का विषय है।

ये भी पढ़े : राजस्थान में आज बंद रहेंगे पेट्रोल पंप – सरकार ने नहीं मानी मांगे तो 2 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत