Search
Close this search box.

फसल के बंटवारे को लेकर बड़े भाई ने सोते समय छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, परिजन चुपचाप कर रहे थे अंतिम संस्कार

भरतपुर के उद्योग नगर थाने में एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई पर सोते समय हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. शाम को दोनों व्यक्तियों में फसल के बंटवारे को लेकर बहस हो गई थी। बड़े भाई ने अपने छोटे भाई के सिर पर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसके भाई की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शव को जलाने का इरादा किया गया। बाद में घटना की सूचना मृतक के पिता को दी गई, जो मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

घटना उद्योग नगर थाना क्षेत्र के ताखा गांव की है. इस समय बाजरे की कटाई की जाती है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बड़ा भाई लोकेश अपने छोटे भाई धनवीर (28) की फसल काटकर घर ले आया। बाद में शाम को दोनों भाइयों में बहस हो गई। दोनों में झगड़ा होने के बाद सभी परिजन सो गए। इसके बाद रात करीब 12 बजे लोकेश उठा और सोते हुए धनवीर पर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया।

हमले के बाद धनवीर चिल्लाने लगा तो परिजन जाग गए और लोकेश घर से बाहर भाग गया। धनवीर के परिजन बिना किसी को घटना के बारे में बताए धनवीर के शव को दाह संस्कार के लिए ले गए। इसके बाद धनवीर पूरन के पिता ने उद्योग नगर पुलिस को घटना की जानकारी दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर ले गई.

लोकेश के पिता पूरन ने बताया कि रात में लोकेश और धनवीर के बीच झगड़ा हुआ था। इसी बीच लोकेश ने धनवीर के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। लोकेश ने धनवीर पर हमला करने के लिए किस औजार का इस्तेमाल किया, यह हमें नहीं पता। हादसे के वक्त हम सो रहे थे. उद्योग नगर के पुलिस अधीक्षक राकेश ख्यालिया ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि ताखा गांव में एक व्यक्ति की हत्या हुई है। उनके परिवार वालों ने हादसे के बारे में किसी को बताए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया. जब पुलिस वहां पहुंची और शव देखा तो उसके सिर पर गंभीर चोटें थीं। उसकी हत्या की गई थी। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत