Search
Close this search box.

प्रतापगढ़ जिले में सड़क हादसे में चार की मौत, 18 घायल; सांवलिया के दर्शन के लिए जा रही थी श्रद्धालुओं से भरी बस

राजस्थान के प्रतापगढ़ में शनिवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हालांकि, 18 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया। पुलिस मौके पर पहुंची. जानकारी के मुताबिक, सांवलिया दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस ने साइड में खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे में 18 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को प्रतापगढ़ अस्पताल ले जाया गया। हादसा शनिवार सुबह 4:30 बजे प्रतापगढ़-बांसवाड़ा एनएच-56 पर हुआ।

इन घायलों की मौत हो गई

पुलिस के अनुसार मृतकों में लांबा डाबरा निवासी नाथूलाल (60) पुत्र नरिया मीना, रूपलाल (45) पुत्र मोर्निंग मीना, हीरालाल (50) पुत्र वाजिया मीना, गोपाल (62) शामिल हैं। रत्ना मीना सभी सुहागपुरा थाना क्षेत्र के लांबा डाबरा की रहने वाली हैं। नारायण के बाद, हुरजी मीना का पुत्र, दल्ला, आशिया मीना का पुत्र, अशोक, मोहन मीना का पुत्र, धर्मेंद्र, हुरता मीना का पुत्र, कालू, रावजी मीना का पुत्र, सूरजमल पुत्र गणेश मीना, हुरता पुत्र धवरा . मीना, रूपा, हकरा मीना का पुत्र, हेमराज, नंदा मीना का पुत्र, टोलका बाई की पत्नी, हेमराज मीना, चोरबन, हुरजी मीना का पुत्र, प्रभु लाल, कमल मीना का पुत्र, मोहन, लालिया मीना का पुत्र सभी निवासी लांबा डाबरा के रहने वाले हैं।

बस ने खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी

सांवलिया दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे में 18 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को प्रतापगढ़ अस्पताल ले जाया गया। हादसा शनिवार सुबह 4:30 बजे प्रतापगढ़-बांसवाड़ा एनएच-56 पर कचोटियां गांव में हुआ। बताया गया कि बस में 41 यात्री सवार थे। सभी यात्री सुहागपुरा तहसील (प्रतापगढ़) के रहने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी तीर्थयात्री शनि महाराज और सांवलिया जी के दर्शन का आनंद लेने के लिए शनिवार सुबह करीब 4 बजे चित्तौड़गढ़ से निकले। सुहागपुरा से निकलने के बाद दो किलोमीटर दूर कचोटियां गांव में हादसा हो गया। हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई. तीन लोगों की तुरंत मौत हो गई. वहीं इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. राहगीरों ने घायलों को निजी वाहनों तक पहुंचाया।

ये भी पढ़ें: कोटा में नीट की तैयारी कर रही नाबालिग कोचिंग छात्रा से रेप, शराब पिलाई, नशे में दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत