Search
Close this search box.

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने मारा छापा, 10 युवतियों समेत 16 अरेस्ट

नवरात्रि की पूर्व संध्या पर राजस्थान के बाड़मेर में एक शर्मनाक घटना घटी। जब यहां पुलिस ने एक स्पा सेंटर्स में छापा मारा तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. वहां स्पा के तौर पर वेश्यावृत्ति की जाती है। पुलिस ने 10 लड़कियों समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि स्पा कर्मचारी विदेशी महिलाओं को लाते थे और वेश्वावृत्ति का काम करवाते थे।

आपको बता दें कि पुलिस ने पहले भी बालोतरा समेत अन्य इलाकों में देह व्यापार की शिकायतों के बाद छापेमारी की थी. फिर शनिवार शाम को जब पुलिस पचपदरा में दाखिल हुई तो उन्होंने एक गुजराती युवती और एक स्पा कर्मी समेत नौ विदेशी महिलाओं और पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया. यह मामला पचपदरा बालोतरा गांव का है.

पुलिस ने जब रेड की तो स्पा सेंटर में बने कमरों में युवतियां और युवक आपत्तिजनक स्थिति में थे। इस मामले में पुलिस ने विक्रमपुरी स्पा के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है. जांच में पता चला कि स्पा संचालक विदेशों से 3 से 5 हजार में सौदा करते इसके बाद टूरिस्ट वीजा पर उन्हें भारत लाते थे। एसपी हरिशंकर डीएसपी भूपेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में बालोतरा पुलिस ने एक पुलिस अधिकारी को स्पा में भेजा और नकली ग्राहक बनकर पेश हुआ. पुलिस ने मौके से 16 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें 10 लड़कियां भी शामिल थीं।

इस मामले में डीएसपी भूपेन्द्र चौधरी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि स्पा सेंटर पर लड़कियों को बहला-फुसलाकर अनैतिक कार्य कराया जा रहा है. इसलिए हमने एक पुलिस अधिकारी को नकली ग्राहक बनाकर भेजा। छापेमारी के दौरान 9 विदेशी समेत 5 युवकों को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया. पुलिस अब स्पा मैनेजर से पूछताछ कर रही है।

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत