Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रेमी संग फरार हुई 6 बच्चों की मां, आहत पति ने कर लिया सुसाइड

कोटा में छह बच्चों की 38 वर्षीय मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई. गांव में जिसने भी इस बात को सुना तो वह आश्चर्य चकित रह गया। साथ ही, उसके पति ने अपनी पत्नी के सदमे के कारण आत्महत्या कर ली। अब उसके छह बच्चों का भविष्य खतरे में है: छबड़ा गांव के जाटव मोहल्ले के एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी के साथ प्रेम प्रसंग के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के बाद उसके छह बच्चे अनाथ हो गए। जब छह बच्चों की मां नरेगा में काम करने गई, तो जाहिर तौर पर वह वापस नहीं लौटी और अपने प्रेमी के साथ भाग गई। मृतक के भाई ने छबड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसके भाई दौलतराम (41) का घर पास में ही है। मेरे भाई की पत्नी का नाम दौलत सुनीता है, उसके छह बच्चे हैं। मृतक के भाई ने बताया कि पिछले पखवाड़े मोनू उर्फ विशाल मेरे भाई दौलत के घर आया और मेरे भाई को गंदे शब्दों से अपमानित किया. और उसकी पत्नी सुनीता को उठा ले जाने की धमकी दी।

मोनू उर्फ विशाल मेरे भाई दौलत को बार-बार धमकी देता था कि वह उसकी पत्नी को छीन लेगा। उसने मेरे भाई पर हमला किया. इस वजह से मेरा भाई बहुत परेशान रहता था. मृतक युवक के भाई ने बताया कि मेरी भाभी सुनीता शनिवार को सुबह 11 बजे नरेगा में काम करने गई थी, लेकिन वह शाम को वापस नहीं आई। हमें पता चला कि दोस्त के तौर पर काम करने वाला मोनू उसे ले गया है।

मृतक के भाई ने कहा कि हमने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. उन्होंने कहा कि मेरा भाई दौलत डरा हुआ था. डर के मारे उसने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करायी. मेरा भाई विशाल का डर सहन नहीं कर सका. भय और आतंक के प्रभाव में आकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी सुनीता और मोनू उर्फ विशाल को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों से पूछताछ कर रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत