Search
Close this search box.

राजसमंद डीएसटी पुलिस व तस्करों के बीच देर रात हुई मुठभेड़ में एक तस्कर की मौत, एक फरार

पाली जिले के खिंवाड़ा थाना क्षेत्र के दिवेर-नया गांव मार्ग में राजसमंद डीएसटी पुलिस और तस्करों के बीच रात को हुई गोलीबारी में एक तस्कर की मौत हो गई। राजसमंद डीएसटी पुलिस एसयूवी में सवार दो तस्करों का पीछा कर रही थी। खिंवाड़ा पुलिस स्टेशन से चार किलोमीटर की दूरी पर, तस्करों की कार का टायर पंचर हो गया। इस पर तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए चार किलोमीटर तक पंचर गाड़ी को भगाया।

इस कार्रवाई के दौरान तस्कर पुलिस से बचकर भाग निकला. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक तस्करों ने डीएसटी पुलिस पर करीब 50 राउंड फायरिंग की. इधर, पुलिस ने के शव को नाडोल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां कोई भी प्रवेश नहीं कर सकता. इस संबंध में पाली आईजी राघवेंद्र सुहासा, राजसमंद और पाली पुलिस कमिश्नर ने भी मौका मुआयना किया और घटना की जानकारी जुटाई. दोनों जिलों के पुलिसकर्मी खिंवाद थाने पर डेरा डाले हुए हैं. दिवेर-कोट सोलंकियान रोड को पुलिस ने सुबह 8 बजे से बंद कर दिया है. घटना की सूचना सुबह 10 बजे मिली और दोनों इलाकों की पुलिस अब कोई भी जानकारी देने से इनकार कर रही है.

राजसमंद जिले की केलवा पुलिस ने कथित तौर पर सोमवार आधी रात से एक बजे के बीच तस्करों के वाहनों की तलाशी ली. इसी दौरान पाली जिले के कोट सोलंकियान थाने और खिंवाड़ा थाने के दिवेर-नया गांव रोड पर कार में सवार दो तस्करों ने कार रोकी और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. एक तस्कर मारा गया. तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस ने तस्कर के शव को नाडोल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। घटनास्थल पर कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे.

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत