Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रेमिका के परिजनों ने शादी करने से किया इनकार, परिजनों की फटकार से नाराज प्रेमी ने लड़की के घर में ही काटी हाथों की नस, हालत गंभीर

राजस्थान के भरतपुर जिले में रहने वाले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर जाकर अपने हाथ की नस काट ली, जिसके बाद उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। लड़के की हालत गंभीर बनी हुई है. भरतपुर में एक युवक अपनी प्रेमिका के घर आया और उसके परिवार से शादी करने के लिए कहा, लेकिन लड़की के परिवार ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया. प्रेमिका के परिवार वालों द्वारा शादी से इंकार करने से नाराज युवक ने चाकू से अपने हाथ की नसें काट ली। खून से लथपथ लड़के को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हम आपको बता रहे हैं कि भरतपुर गांव में रहने वाला भरत सिंह पिछले आठ साल से कुम्हेर की एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में है। वे दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। लड़की के परिवार ने लड़की की सगाई कही और कर दी है। जब भरत सिंह को इस बात का पता चला तो वह अपनी प्रेमिका के पास पहुंचा और उससे शादी करने के लिए कहा, लेकिन लड़की के परिवार वालों ने उसे डांटकर घर से निकाल दिया। लड़की के परिवार वालों के अपमान से गुस्साए भरत सिंह ने लड़की के घर में अपना हाथ काट लिया.

घायल प्रेमी भरत सिंह ने बताया कि लड़की और मैं एक दूसरे से प्यार करते थे. हमारी प्रेम कहानी 8 साल तक चली। हम दोनों शादी करना चाहते हैं और लड़की शादी करने के लिए तैयार है, लेकिन हम घर से भागकर शादी नहीं करना चाहते। जब मुझे पता चला कि लड़की के परिवार ने उसकी सगाई किसी और के साथ कर दी है, तो मैं लड़की के परिवार के पास गया और उन्हें बताया। लेकिन उन्होंने मना कर दिया, इसलिए मैंने गुस्से में आकर अपने हाथ की नस काट ली. चिकित्सक डॉ. राकेश ठाकुर ने बताया कि इस मामले में युवक ने अपने हाथ की नस काट ली और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत