Search
Close this search box.

बाहरी को टिकट दिए जाने के खिलाफ फुलेरा के लोग कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर पहुंचे, बाहरी भगाओ-फुलेरा बचाओ” के नारे भी लगाए

राजस्थान के जयपुर के फुलेरा में कांग्रेस पार्टी ने अभी भी विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है, लेकिन कई जगहों पर बाहरी लोगों के उम्मीदवार होने की आशंका के चलते कड़ा विरोध हो रहा है। बाहरी लोगों के टिकट को लेकर फुलेरा विधानसभा मैदान में उतरे फुलेरा से बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर पहुंचे.

उन्होंने नारा लगाया: “बाहरी भगाओ-फुलेरा बचाओ।” फुलेरा के निवासियों ने पार्टी के एक वरिष्ठ नेता पर डोटासरा आवास पर टिकट बेचने का आरोप लगाया। लोगों का कहना है कि हम डोटासरा से मिलने गए थे. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हमारी बात सरकार के नेताओं तक पहुंचायी जायेगी. साथ ही यह भी कहा गया कि अगर किसी बाहरी को यहां टिकट मिलेगा तो उसका कड़ा विरोध होगा.

कहा जा रहा है कि वहां से पूर्व डॉ. विधाधर सिंह के बेटे हरि सिंह को टिकट दे दिया गया, जो लगातार हारते रहे है। वह कभी जनता के बीच में रहता नहीं है। वह जब भी चुनाव हारते है तो एक होटल में जाकर बैठ जाते है. इसके बाद लोग रंधावा के फ्लैट के बाहर पहुंचे. जहां पर उन्होंने उनकी गाड़ी को रोकने की को​शिश की, लेकिन वह रूके नहीं. उन्होंने रंधावा के सामने भी कांग्रेस के सीनियर नेता के खिलाफ नारेबाजी की.

फुलेरा के लोग भी बाहरी को टिकट देने के ख़िलाफ़ थे। स्थानीय लोगों की ओर से रंधावा के सामने पीसीसी वार रूम में भी प्रजेंटेशन दिया जा चुका है। सभी ने सहमति जताते हुए कहा कि आप किसी भी नागरिक को टिकट दे सकते हैं, हम सब एक ही हैं, लेकिन किसी भी बाहरी को यहां से टिकट नहीं मिलना चाहिए।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत