Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में पिकअप पलटने से दो लोगों की मौत – गाड़ी में 40 लोग सवार थे

जयपुर में पिकअप पलटने से दो लोगों की मौत हो गई. हादसे के वक्त पिकअप में करीब 40 लोग सवार थे. इनमें 36 लोग घायल हो गये. पांच एंबुलेंस की मदद से उन्हें बस्सी जिला अस्पताल ले जाया गया। 6 लोगों को एंबुलेंस के जरिए जयपुर भेजा गया. हादसा जिले के बस्सी में झाड़ की कुआं के पास हाईवे किनारे हुआ. हादसे का कारण तेज रफ्तार में पिकअप के टायर का फटना था।

पिकअप में सवार लोग दौसा के सिकंदरा क्षेत्र से जोबनेर के ज्वाला माता स्थित स्वामणी कार्यक्रम में जा रहे थे। पिकअप में करीब 40 लोग सवार थे. बस्सी के पास पहुंचने पर अचानक पिकअप का टायर फट गया। नतीजा यह हुआ कि पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। उस समय सड़क पर जाम लग गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को बस्सी अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त पिकअप को किनारे कर रास्ता खुलवाया। यातायात सुचारू करवाया. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. बस्सी जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ. विजेंद्र सिंह मीना ने कहा, “जो लोग गंभीर रूप से घायल थे, उन्हें एंबुलेंस से जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया। जो लोग मामूली रूप से घायल थे। उनका इलाज किया जा रहा है। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर भेज दिया गया। 40 लोग एक ही पिकअप में बैठकर सव मणी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत