Search
Close this search box.

जयपुर में गृह प्रवेश के दौरान जादू-टोना कर महिला से रेप, न्यूड वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

जयपुर में एक महिला से उसके घर में घुसकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने बताया कि गृह प्रवेश के दौरान जादू-टोना कर चाय में नशीला पदार्थ डालकर और अश्लील वीडियो फुटेज दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. फुटेज को ऑनलाइन साझा करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया गया। लाखो रुपये के आभूषण ऐंठ लिए गए। आखिरकार जब पति की जान खतरे में पड़ी तो पीड़िता ने प्रताप नगर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मामले की जांच SHO (प्रताप नगर) जहीर अब्बास कर रहे हैं.

शिकायत प्रताप नगर की 31 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने जनवरी 2022 में प्रताप नगर में एक घर खरीदा था। गृह प्रवेश प्रोग्राम में भरतपुर के फेमस शास्त्री को आमंत्रित किया था। तभी अलवर के टहला निवासी नीरज घर आया। मानसिक अवसाद में होने के कारण उसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। इसका फायदा उठाकर नीरज ने जादू-टोना कर सम्मोहित कर लिया।

पीड़िता ने बताया, पति के जाने के बाद आरोपी नीरज घर आया. एक दिन, जब वह अकेली थी, उसने उसकी चाय में दवा मिला दी, उसे जबरन पिलाया और बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया। इसी बीच आरोपी नीरज ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. फिर उसने इंटरनेट पर अश्लील वीडियो साझा करने की धमकी देकर महिला का यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। पीड़ित ने बताया कि वह लगातार रंगदारी लेता रहा। आरोपी नीरज ने उसके पति से मारपीट की धमकी दी। अपने पति के खिलाफ झूठा केस करने के लिए दबाव बनाने लगा और धमकाने लगा। जब उसके पति की जान ख़तरे में पड़ी तो उसने आपबीती सुनाई।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत