Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में नौकरी के बहाने बंधक बनाकर दो सहेलियों से रेप – मारपीट कर बनाया न्यूड वीडियो, धमकी देकर किया ब्लैकमेल

जयपुर में दो सहेलियों के साथ रोक-टोक कर रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और नग्न वीडियो रिकॉर्ड किया। फिर उन्होंने उससे यह वादा करके उसे नुकसान पहुंचाया कि वे वीडियो को इंटरनेट पर साझा करेंगे और उसे वेश्यावृत्ति में धकेल देंगे। आरोपियों ने पीड़ित से 3 लाख रुपये ऐंठ लिए। पीड़िता ने मानसरोवर थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी. मामले की जांच थानाप्रभारी महावीर सिंह कर रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि उत्तराखंड की एक 28 वर्षीय लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित ने शिकायत में बताया कि वैशाली नगर ऑफिसर्स कॉलोनी निवासी दक्ष कुमार गौतम उर्फ राजू पंडित ने उसके मोबाइल फोन पर संपर्क किया. आरोपियों ने उसे असली पैकेज पर जयपुर में काम करने का झांसा दिया। वह मार्च 2022 में अपने दोस्त के साथ नौकरी की तलाश में दिल्ली से जयपुर आयी थी।

जयपुर पहुंचने पर आरोपी राजू पंडित उसे और उसकी सहेली को मानसरोवर स्थित एक मकान में ले गया और उन्हें बंधक बना लिया. आरोपियों ने दोनों सहेलियों का अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म किया और उनके अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए। आरोपी ने अश्लील वीडियो इंटरनेट पर शेयर करने की धमकी देकर उसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया। जब उसने इनकार कर दिया तो उसने अश्लील वीडियो ऑनलाइन साझा कर दिया और बंदूक दिखाकर धमकी दी।

28 अप्रैल 2022 को आरोपी राजू को दुष्कर्म के आरोप में जेल ले जाया गया. जेल जाने पर दोनों सहेलियां छूटकर अपने घर आ गई। जेल में भी आरोपी राजू ने दोनों सहेलियां को अलग-अलग मोबाइल नंबरों से कॉल किया और अश्लील वीडियो ऑनलाइन शेयर करने की धमकी देकर उनसे 2.50 लाख रुपये ले लिए. आए दिन मिल रही धमकियों से परेशान होकर उसने FIR दर्ज करवाई है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत