Search
Close this search box.

जयपुर में ज्वेलरी शॉप में गहनों से भरा बॉक्स चोरी, चोरी किये गहनों की कीमत करीब 7 लाख रुपए

जयपुर में चोरों के एक गिरोह ने एक ज्वेलरी शॉप में वारदात को अंजाम दिया. कस्टमर बनकर आई गैंग नजर बचाकर गहनों से भरा बॉक्स चोरी कर ले गई। चोरी गए आभूषणों की कीमत करीब 70 लाख रुपये है। चोर गिरोह की वारदात दुकान में लगे निगरानी कैमरे से कैद हो गई। मालपुरा गेट पुलिस फुटेज के आधार पर गिरोह की तलाश कर रही है।

एसआई मुकेश कुमार ने बताया कि सांगानेर मुहाना निवासी हरिशंकर सोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनकी सांगानेर मेन मार्केट में पुरूषोत्तम आभूषण भंडार नाम से ज्वेलरी की दुकान है। गुरुवार शाम उनका बेटा बाबा उर्फ विकास दुकान पर बैठा था। शाम करीब छह बजे पांच महिलाएं खरीदारी करने के लिए दुकान में आईं। महिलाएं चांदी के आभूषण दिखाते हुए ज्वैलर्स का ध्यान भटकाती रहीं। गहने दिखाने के दौरान नजर बचाकर एक महिला ने काउंटर के अंदर हाथ डालकर सोने के गहनों को बॉक्स चुरा लिया। महिलाएं दुकान छोड़ने से केवल 10 मिनट पहले रुकीं और कहा कि उन्हें गहने पसंद नहीं आए।

महिलाओं के दुकान से निकलने के कुछ देर बाद जौहरी ने देखा कि बक्सा दुकान में नहीं है। स्टोर में लगे वीडियो निगरानी कैमरों से छवियों की जांच करने के बाद, गिरोह का एक वीडियो सामने आया। जैसे ही जौहरी गहने प्रदर्शित करता है, एक महिला मेज के पास आती है और गहनों का एक बक्सा निकाल लेती है। उसने बक्सा अपने जूतों में छुपाया और बाहर चली गयी।

पीड़ित ज्वैलर हरिशंकर सोनी का कहना है कि चोरी गये आभूषणों की कीमत 6.75 लाख रुपये. यह नया स्टॉक धनतेरस और दिवाली के दौरान आया था। जो उसी दिन काउंटर पर उपलब्ध रखा था। काउंटर से निकाला बॉक्स दिखाई नहीं दे, इसलिए महिला ने काउंटर पर रखी ट्रे भी खिसका कर उसके ऊपर रख दी थी। महिला की आस-पास में तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत