Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दौसा के राहुवास इलाके में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में सब इंस्पेक्टर सस्पेंड, आरोपी ने नशे में की थी मासूम से हैवानियत

दौसा के राहुवास इलाके में रेप मामले में नया मोड़ सामने आया है. आरोपी अधिकारी भूपेन्द्र सिंह चौधरी कथित तौर पर शराब के नशे में था. आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

राजस्थान पुलिस के सब इंस्पेक्टर भूपेन्द्र सिंह के खिलाफ इलाके में रहने वाली पांच साल की मासूम बच्ची से रेप करने का मामला दर्ज किया गया है. मासूम बच्ची ने अपनी मां को एक पुलिस अधिकारी की क्रूरता के बारे में बताया. घटना के वक्त मासूम के पिता को जब रात को वापस लौटने पर घटना की जानकारी हुई तो वह राहुवास थाने में मामला दर्ज कराने पहुंचे. थाने में पुलिस अधिकारी टीकाराम और अन्य पुलिस कर्मियों ने पीड़िता के पिता की पिटाई की, जिससे उनका हाथ टूट गया. मामला लालोट तहसील और दौसा के राहुवास थाने का है.

दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी भूपेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर भूपेन्द्र सिंह के साथ मासूम का मेडिकल करवा दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने एसटी, एससी, पॉक्सो की धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. यह दरिंदगी एक मासूम बच्चे के साथ हुई और उसके पिता ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है. सच्चाई का पता पीड़िता की मेडिकल हिस्ट्री से ही लगाया जा सकता है। आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस ने इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. आरोपी इंस्पेक्टर को दौसा कोर्ट में पेश किया गया. आगे की जांच चल रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत