Search
Close this search box.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित कार पुलिया तोड़ कर नीचे आ गिरी, तीन लोगों की मौत

राजस्थान के अलवर जिले में लक्ष्मणगढ़ थाने के बाहर दिल्ली-मुंबई हाईवे पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. राजमार्ग पर एक अनियमित कार एक्सप्रेस-वे की पुलिया तोड़ कर दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। दुर्घटना में कार में यात्रा कर रहे दिल्ली की एक महिला और एक लड़की सहित तीन लोगों की दुर्भाग्यवश जान चली गई और दो अन्य घायल हो गए। थाना प्रभारी श्रीराम मीना ने बताया कि पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि चंद्रा का बास पार दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर 107 पुलिया के पास एक कार निचे आ गिरी।

सूचना मिलने पर ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों का पूरा इलाज कराने के बाद उन्हें बड़ौदामेव के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां दिल्ली के प्रगति बिहार गली नंबर 6 निवासी निर्मला पाठक उम्र 70 साल, अरुण पाठक उम्र 45 साल तथा मुस्कान पाठक उम्र 20 साल की सीएचसी बडौदामेव में दौरान मृत्यु हो गई।

दुर्घटना के कारण 16 वर्षीय गौतम पाठक और 20 वर्षीय हर्ष पाठक की हालत गंभीर हो गई और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी लोग सुबह दिल्ली से जयपुर जाने के लिए निकले थे और रास्ते में हादसा हो गया. पुलिस परिवार के आने का इंतजार कर रही है। परिजनों के आने के बाद पुलिस पंचनामा करेगी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत